MP में आदिवासी पर पेशाब करने वाले BJP नेता प्रवेश शुक्ला के घर पर चला बुलडोजर, मां, चाची हुई बेहोश

MP में आदिवासी पर पेशाब करने वाले BJP नेता प्रवेश शुक्ला के घर पर चला बुलडोजर, मां, चाची हुई बेहोश

प्रेषित समय :15:49:38 PM / Wed, Jul 5th, 2023

सीधी. मध्य प्रदेश के सीधी में पेशाब वाले भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला पर कार्रवाई तेज हो गई है. एनएसए के तहत प्रवेश शुक्ला पर कार्रवाई हो रही है. वहीं, अब उसके कुबरी स्थित घर पर बुलडोजर चला है. प्रशासन ने उसके घर के अतिक्रमित हिस्से को तोड़ दिया है. सरकार की तरह से कहा गया है कि प्रवेश शुक्ला के खिलाफ जो कार्रवाई होगी, वह पूरे प्रदेश में नजीर बनेगा.

इसके साथ ही बीजेपी ने इस मामले में एक जांच कमेटी बना दी है. वह मामले की जांच करेगी. वहीं बुलडोजर से घर गिराने के दौरान आरोपी की मां  व चाची रोते हुए बेहोश हो गई, उनका कहना था कि गलती जिसने की है, उस पर कार्रवाई की जाए, यह घर उन्होंने बहुत मेहनत की कमाई से बनाया है, उसे क्यों तोड़ रहे हो?

दरअसल, शासन से निर्देश मिलने के बाद बड़ी संख्या में अधिकारी प्रवेश शुक्ला के गांव में पहुंचे थे. वहां पर उसके घर को बुलडोजर से तोड़ा गया है. इसके साथ ही उस पर एनएसए लगाया है. प्रवेश शुक्ला से गिरफ्तारी के बाद थाने में अधिकारियों ने पूछताछ की है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो डेढ़-दो साल पुराना है. वीडियो सामने आने के बाद ही प्रवेश शुक्ला पर बुलडोजर कार्रवाई की मांग हो रही थी. मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि आरोपी के घर पर बुलडोजर चलेगा. अतिक्रमित हिस्सा को चिह्नित घर उसके घर को तोड़ दिया गया है.

बीजेपी ने बनाई कमेटी

वहीं, इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने एक जांच कमिटी गठित की है. राज्य कोल जनजाति विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रामलाल रौतेल को कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है. सदस्य के रूप में विधायक शरद कोल, विधायक अमर सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह हैं. यह कमेटी मामले की जांच कर त्वरित रिपोर्ट सौंपेगी.

गौरतलब है कि बीजेपी के कथित नेता प्रवेश शुक्ला ने आदिवासी पर पेशाब कर दिया था. वीडियो सामने आने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही थी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि हम ऐसी कार्रवाई करेंगे कि पूरे प्रदेश में अलग नजीर पेश होगा. अब प्रवेश शुक्ला पर ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्रविद्युत वितरण कंपनी में अधिकारियों की नई पदस्थापनाएं, एसई, ईई, एई स्तर के इंजीनियर्स हुए प्रभावित

राहुल गांधी बोले- भैया, मध्य प्रदेश में 150 सीटें आने वाली हैं, कांग्रेस ने एमपी के लिए बनाई खास रणनीति

UPSC सिविल सर्विस परीक्षा का अंतिम परिणाम जारी, मध्य प्रदेश के युवाओं ने मारी बाजी

मध्य प्रदेश के भोपाल व छिंदवाड़ा में एनआइए व एटीएस की कार्रवाई, 11 संदिग्धों को पकड़ा

मध्य प्रदेश के नगरीय निकायों का भरा खजाना, संपत्ति कर की वसूली में 12 प्रतिशत का इजाफा