CG News : सीएम भूपेश का केंद्र पर हमला, बोले-ईडी-आईटी के सहारे चुनाव लड़ेगी बीजेपी, रमन सिंह का पलटवार

CG News : सीएम भूपेश का केंद्र पर हमला, बोले-ईडी-आईटी के सहारे चुनाव लड़ेगी बीजेपी, रमन सिंह का पलटवार

प्रेषित समय :14:48:31 PM / Wed, Jul 12th, 2023

रायपुर. छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत तक विधानसभा चुवान होने वाले हैं. कांग्रेस और बीजेपी तैयारियों में जुट गई है. इसके साथ हे जुबानी जंग भी तेज हो गई है. दोनों दल आरोप प्रत्यारोप कर रहे हैं. दोनों ही लगातार शराब घोटाले, शराबबंदी और धान- खरीदी को लेकर एक दूसरे पर हमलावर है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी ईडी और आईटी के सहरे चनाव लड़ेगी. वहीं रमन सिंह ने कहा कि संवैधानिक संस्थाएं किसी की जागीर नहीं है.

मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस के संचार प्रमुख आनंद शुक्ला ने कहा कि रमन सिंह की सरकार में 4400 करोड़ रुपये का घोटाला किया गया था. उन्होंने कहा कि शराब नीति में परिवर्तन करके और शराब के ब्रांड के रेट में परिवर्तन करके ये घोटाला किया गया था.

आनंद शुक्ला ने कहा बीजेपी के पास मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए वो प्रदेश में झूठ की सियासत कर रही है. उन्होंने कहा कि पहले ईडी को भेजकर गलत कार्यवाई करवाई जाती है. इसके बाद ईडी ने जो पठकथा तैयार की होती है, उसके आधार पर सरकार पर घोटाले के झूठे आरोप लगाए जाते हैं. इसके बाद ईडी की कार्यवाई पर बीजेपी के नेता बयानबाजी करके सियासत करते हैं. इससे ये साबित होता है कि ईडी की कार्यवाई बीजेपी की साजिश का नतीजा है.

कांग्रेस के इन आरोपों पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने पलटवार किया है. कांग्रेस पर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा हमने शराब नीति बनाई ताकि बिक्री पर निगरानी रखी जा सके. आपने उस नीति का दुरुपयोग किया ताकि तिजोरी को भरा जा सके. हमने शराब को नियंत्रण में रखा. राजस्व बढ़ाया. वहीं आपने शराब में मौका ढूंढा और 2168 करोड़ से ज्यादा के सरकारी खजाने पर डाका डाला.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CG : सीएम बघेल का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप, उन्हीं के साथ गठबंधन करते हैं

CG: पीएम मोदी की सभा में आ रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत, CM बघेल ने मृतकों के स्वजनों को चार-चार लाख देने की घोषणा

CG News : राशनकार्ड के सभी सदस्यों का ई-केवाईसी अब 31 जुलाई तक, जल्द करवा लें जरूरी काम

CG News: नंदकुमार साय को मिला कैबिनेट मंत्री का दर्जा, CM भूपेश बघेल ने दी बधाई

CG News: सीएम भेंट मुलाकात कार्यक्रम की घोषणाओं पर अमल, भवन निर्माण के लिए 9 करोड़ 25 लाख रुपए मंजूर