CG: पीएम मोदी की सभा में आ रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत, CM बघेल ने मृतकों के स्वजनों को चार-चार लाख देने की घोषणा

CG: पीएम मोदी की सभा में आ रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत, CM बघेल ने मृतकों के स्वजनों को चार-चार लाख देने की घोषणा

प्रेषित समय :15:34:26 PM / Fri, Jul 7th, 2023

बिलासपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने रायपुर जा रहे बाद की ट्रेलर से भिड़ंत के कारण तीन लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर संवेदना जताई है. मुख्यमंत्री बघेल ने मृतकों के स्वजनों को चार-चार लाख रुपये देने की घोषणा की है.

एक्सीडेंट में जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम जमदई निवासी सज्जन (30 वर्ष), रुकदेव सिंह (55 वर्ष) और थाना राजपुर जिला बलरामपुर निवासी बस ड्राइवर अकरम रजा (28 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं लीलू गुप्ता भाजपा मंडल अध्यक्ष लटोरी, सूरजपुर और विषम्भर यादव मंडल महामंत्री भाजपा सूरजपुर गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज अपोलो अस्पताल बिलासपुर में चल रहा है.

वहीं अमृतराम और रोशन देवांगन को सामान्य चोट लगी है, उनका इलाज सिम्स अस्पताल में चल रहा है. कबूतरी बाई और अशोक कुमार को सिम्स से प्राथमिक चिकित्सा के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायलों का इलाज बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में जारी है. घायलों ने बताया कि बारिश बहुत तेज हो रही थी. इस बीच ड्राइवर को झपकी आ जाने से इतना बड़ा हादसा हो गया.

सीएम का ट्वीट

माननीय प्रधानमंत्री जी की सभा में शामिल होने अंबिकापुर से आ रही बस के बिलासपुर के समीप दुर्घटनाग्रस्त होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. लोगों की दुखद मृत्यु का समाचार मिला है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे. लोगों के गंभीर घायल एवं तीन लोगों के घायल होने की सूचना है. हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं. माननीय प्रधानमंत्री जी की सभा में शामिल होने आ रही बस की दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि की घोषणा करता हूँ. प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. हम सब उनके परिवारों के साथ इस कठिन समय में खड़े हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लालू यादव बोले, महागठबंधन की सरकार बनेगी, पीएम मोदी को हटाएगें..!

BIHAR से पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन देंगे बीए का एक्जाम, बेगूसराय की यूनिवर्सिटी ने जारी किया एडमिट कार्ड

SCO : शहबाज-जिनपिंग के सामने पीएम मोदी ने उठाया आतंक का मुद्दा, बोले- कुछ देश दहशतगर्दों को पनाह दे रहे

#MaharashtraPoliticalCrisis मोदी वाशिंग पाउडर काहे सियासी धूम मचा रहा है?

Chhattisgarh: रायपुर से नवा रायपुर के बीच सात जुलाई से दौड़ेगी मेमू ट्रेन, पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी