छत्तीसगढ़ : बीजेपी नेता खंभे से बंधी मिली लाश, हत्या की आशंका, सांसद अरुण राव के प्रतिनिधि थे

छत्तीसगढ़ : बीजेपी नेता खंभे से बंधी मिली लाश, हत्या की आशंका, सांसद अरुण राव के प्रतिनिधि थे

प्रेषित समय :14:49:10 PM / Sat, Jul 15th, 2023

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के लोरमी में रहने वाले भाजपा नेता की लाश बिजली के खंभे से बंधी मिली है. शनिवार की सुबह लोगों ने उनकी लाश देखकर पुलिस को सूचना दी गई. इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. भाजपा नेता के स्वजन ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीएम रिपोर्ट से भाजपा नेता के मौत का कारण स्पष्ट होगा.

बेल्ट से बंधी मिली लाश

मुंगेली जिले के लोरमी महामाया मार्ग में रहने वाले शैलेंद्र जायसवाल (40) स्टेट बैंक का कियोस्क संचालित करते थे. इसके साथ ही वे सांसद अरुण साव के प्रतिनिधि थे. शैलेंद्र शुक्रवार की शाम अपने घर से निकले थे. इसके बाद वे घर नहीं लौटे. स्वजन उनकी तलाश कर रहे थे. सुबह उनकी लाश स्टेट बैंक के पीछे खेत में लगे खंभे पर बेल्ट से बंधी मिली.
इसकी जानकारी होते ही नगर के लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई. साथ ही स्वजन भी मौके पर पहुंचे. भाजपा नेता की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. स्वजन की मौजूदगी में पंचनामा के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस स्वजन और उनकी जान-पहचान के लोगों से पूछताछ कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है.

महिला कर रही थी ब्लैकमेल

शनिवार की सुबह भाजपा नेता का शव मिलने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि एक महिला शैलेंद्र को ब्लेकमेल कर रही थी. पुलिस इसकी भी जांच कर रही है. पुलिस ने भाजपा ने भाजपा नेता के मोबाइल को जब्त कर लिया है. इसके काल डिटेल की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : महिला यात्रियों की सुरक्षा के लिए बड़ी पहल, 30 हजार बसों में लगेगा जीपीएस युक्त पैनिक बटन

छत्तीसगढ़ में PM बोले- उन्हें नहीं पता, जो डर जाए वो मोदी नहीं हो सकता, वे मेरी कब्र खोदने की धमकी देंगे

छत्तीसगढ़ के Dy Cm बने सिंहदेव, कहा- देर आए, दुरुस्त आए, रायपुर लौटने पर समर्थकों ने किया भव्य स्वागत

छत्तीसगढ़ में गृहमंत्री शाह बोले, मनमोहन सरकार में 12 लाख करोड़ का घोटाला हुआ, केंद्र में मोदी सरकार बनाने का संकल्प दिलाया

CG News : छत्तीसगढ़ सरकार ने बेटियों की शादी के लिए बढ़ाया बजट, अब मिलेंगे 50 हजार रुपए

छत्तीसगढ़ में होगा नदियों का संगम, केवई से जुड़ेगी हसदेव नदी, हासिया को मिलेगा जल जीवन