MP में भीषण सड़क हादसा : सागर-दमोह मार्ग पर कार और ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, एक गंभीर

MP में भीषण सड़क हादसा : सागर-दमोह मार्ग पर कार और ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :19:37:42 PM / Sun, Jul 16th, 2023

सागर. मध्य प्रदेश के सागर-दमोह मार्ग पर रविवार की शाम भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें ट्रक व कार में भिड़ंत में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल भेजा गया है. वहीं मृतकों के शवों को जिला अस्पताल लाया गया.

जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम अमरदीप ट्रेवल्स के संचालक अतुल दुबे के पुत्र अमरदीप दुबे की कार क्रमांक एमपी 15 सीबी 0045 से उसके 6 दोस्त किसी काम से शाहपुर जा रहे थे. वहीं दमोह की ओर से ट्रक क्रमांक एमपी 15 एचए 2200 खाली लौट रहा था. दोनों ही वाहनों में सागर- दमोह मार्ग पर टोल नाके के आगे बमौरी डूडर गांव के पास भिड़ंत हो गई. यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार खेत में गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए. वहीं ट्रक पेड़ से टकरा गया.

हादसे में मकरोनिया की अंकुर कालोनी निवासी अर्पित जैन सहित बृजेश ठाकुर, मुकेश रैकवार, गणेश रैकवार, पवन रैकवार व पंकज रैकवार सभी निवासी पुरब्याऊ टौरी सागर की मौत हो गई. वहीं अमरदीप दुबे गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए तत्काल मकरोनिया के प्राइवेट अस्पताल भेजा गया.

ट्रेवल्स संचालक के पुत्र व कांग्रेस नेता रामजी दुबे का भतीजा है

जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ अमरदीप दुबे अमरदीप ट्रेल्स कंपनी के मालिक अतुल दुबे का पुत्र हैं. वहीं उनके बड़े पिता अमित रामजी दुबे कांग्रेस के नेता हैं. अमरदीप के गंभीर होने की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल में जमा हो गए. सड़क हादसे के बाद पुरब्याऊ टौरी में मातम पसरा है. कार में सवार सात में से छह युवक पुरब्याऊ टौरी के निवासी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश की पहली महिला मुख्य सचिव #NirmalaBuchIAS का निधन, एक युग का अंत, पहली पदस्थापना जबलपुर में हुई थी!

MP : मानसून ने मध्य प्रदेश में की एंट्री, 5 से 6 दिनों तक हो सकती है भारी बारिश

मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्रविद्युत वितरण कंपनी में अधिकारियों की नई पदस्थापनाएं, एसई, ईई, एई स्तर के इंजीनियर्स हुए प्रभावित