MP : अमित शाह बोले, कमलनाथ है करप्शननाथ, दिग्विजयसिंह बंटाधार, मालवा से किया चुनावी शंखनाद

MP : अमित शाह बोले, कमलनाथ है करप्शननाथ, दिग्विजयसिंह बंटाधार, मालवा से किया चुनावी शंखनाद

प्रेषित समय :19:22:31 PM / Sun, Jul 30th, 2023

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मी तेज होती जा रही है. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मध्यप्रदेश के मालवा से चुनाव अभियान का शंखनाद कर दिया है. उन्होने आज इंदौर में विजय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होने 2023-2024 के चुनावी जीत का संकल्प दिया. वहीं कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ को करप्शन नाथ व दिग्विजयसिंह को श्रीमान बंटाधार कहा.

                                   इंदौर के कनकेश्वरी गरबा मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि अनुच्छेद 370 को कांग्रेस ने बच्चे की तरह वर्षो तक पाल रखा था. पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 खत्म कर कश्मीर को भारत से जोडऩे का काम किया है. मोदी सरकार आने पर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों की धज्जियां उड़ाने का काम हमारी सेना ने किया है. देवी अहिल्या बाई ने गुलामी के अवशेष को मिटाने की पहल की थी. जिसे हमारे नेता पीएम मोदी आगे बढ़ा रहे है. पीएम मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का झंडा बुलंद करने का काम किया है. वे कहीं भी जाए लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते हैं. ये नारे मोदी के लिए नहीं, भाजपा के लिए नहीं, बल्कि भारत की 130करोड़ जनता के सम्मान में नारे लग रहे हैं. उन्होने विपक्षी एकता भी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ये लोग अनुच्छेद 370 खत्म खरने का विरोध करते थे. ये नाम बदले तो भी कोई इन्हें वोट देगा क्या.  इस मौके पर मंच पर भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, भाजपा महासचिव कैलाश विजवयर्गीय, राष्ट्र्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा समेत कई नेता मंच पर मौजूद रहे.

शिवराज की योजनाएं कमलनाथ ने बंद कर दी थी-

श्री शाह ने यह भी कहा कि एमपी में कमलनाथ की सरकार डेढ़ साल चली, इस दौरान कमलनाथ ने हमारे शिवराज सिंह द्वारा शुरु की गई जनकल्याण की बंद कर दी. कमलनाथ ने सिर्फ रुपया खाने के लिए योजनाओं को बंद किया था. वो एक भी इंडस्ट्री भी नहीं लाए. लेकिन ट्रांसफर इंडस्ट्री जरूर लागू कर दी. उन्होंने डेढ़ साल के अंदर बंटाधार का शासन याद दिलाने का काम किया. शाह ने कहा कि कमलनाथ ने किसान सम्मान निधि योजना में किसानों के नाम नहीं भेजे. शिवराज सिंह के सीएम बनते ही किसानों के नाम भेज दिए गए. आज किसानों को सम्मान निधि का पैसा मिल रहा है.

सीएम शिवराज ने कहा कि संघर्ष का शंख बज गया है-

इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि संघर्ष का शंख बज गया है. कड़ी मेहनत कर भारतीय जनता पार्टी का जिताना है. उन्होने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विकसित और समृद्ध बन गया है. आज पूरी दुनिया मोदी मोदी का मंत्र जप रही है. शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पहले भी प्रदेश का कबाड़ा किया. सड़क, बिजली, पानी कुछ नहीं था. फिर सवा साल के लिए कमलनाथ आए तो विकास के कोई काम नहीं हुए. उन्होंने पीएम मोदी की योजनाओं का रोकने का पाप किया. उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना लौटा दी. कमलनाथ ने जल-जीवन मिशन लागू नहीं होने दिया. कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार की योजनाएं भी बंद कर दी थी. संबल योजना बंद कर दी थी. बच्चों के लैपटॉप छीन लिए. लाड़ली बहनों भरोसे में मत रहना. लाड़ली बहना जब तक है तब तक अपनी सरकार है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 170 सीट जीतकर बनाएगे सरका-

भाजपा महासचिव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यहां सब कार्यकर्ता हमारी ताकत है.  ये सब हमें चुनाव जिताते हैं. हमारे गृह मंत्री अमित शाह राजनीति के चाणक्य माने जाते हैं. अनुच्छेद 370 हटाने का काम किसी ने किया तो अमित शाह ने किया. कांग्रेस फर्जी सर्वे कर 150 सीट जीतने का दावा कर भ्रम फैला रही है. लेकिन भाजपा 170 सीटें लाकर सरकार बनाएगी. श्री विजय वर्गीय ने आगे कहा कि हमारे सीएम शिवराज सिंह किसान के बेटे हैं. उन्होंने गरीबों, महिलाओं की चिंता की. भाजपा की सरकार गरीबों के कल्याण पर विचार करती है. कांग्रेस ने केवल गरीबी हटाओ का नारा दिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी का टाइगर स्टेट का ताज बरकरार, 16 सालों में बढ़े 485 बाघ, अन्य राज्यों के यह है हाल

एमपी का टाइगर स्टेट का ताज बरकरार, 16 सालों में बढ़े 485 बाघ, अन्य राज्यों के यह है हाल

एमपी के सतना में नाबालिग से बर्बरता, सामूहिक दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी