यूपी में पेशाब कांड : दो मासूमों को जबरन यूरिन पिलाई, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाली, 6 गिरफ्तार 

यूपी में पेशाब कांड : दो मासूमों को जबरन यूरिन पिलाई, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाली, 6 गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:14:44 PM / Sun, Aug 6th, 2023

सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां दबंगों ने दो बच्चों को चोरी के शक में पकड़ लिया. इसके बाद उनके साथ ऐसी हैवानियत की कि इंसानियत शर्मसार हो गई. आरोपियों ने दोनों बच्चों को सूखी मिर्च खिलाई. आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने बच्चों को पेशाब पिलाया. आरोपियों की इस वहशी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
जानकारी के मुताबिक मामला, सिद्धार्थनगर के थाना पथरा क्षेत्र का है. आरोपी है कि यहां एक चिकन शॉप से पैसे चोरी करने के आरोप में 10 और 15 साल के दो बच्चों को पकड़ लिया. दबंगों ने दोनों बच्चों को सूखी मिर्च खिलाई. इसके अलावा आरोप है कि आरोपियों ने बच्चों के गुप्तांगों में भी मिर्च डाली. बाद में उन्हें पेशाब पीने पर मजबूर किया. थाना पथरा बाजार क्षेत्रान्तर्गत दो बच्चों के साथ हुई अनैतिक घटना के प्रकरण से सम्बन्धित 02 अभियुक्त व 04 बाल अपचारी को 06 घण्टे के अन्दर किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने छह आरोपी पकड़े

आरोपियों ने इस दौरान हैवानियत का वीडियो भी बनाया. बताया गया है कि ये घटना 4 अगस्त की है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो सामने आया तो वैसे ही हड़कंप मच गया. घटना का संज्ञान लेते हुए सिद्धार्थनगर के एसपी सिद्धार्थ ने बताया है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में अभी तक कुल 6 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आगरा में भी हुआ था पेशाब कांड

बता दें कि पिछले माह 25 जुलाई को उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में ऐसी ही घटना हुई थी. यहां भी आरोपियों ने एक शख्स को लात मारने के बाद उस पर पेशाब कर दिया. इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो के सामने आने पर पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस उपायुक्त (सिटी) सूरज कुमार राय ने बताया कि आरोपी की पहचान करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में गहराया बिजली संकट, बेनतीजा रही सरकार-कर्मचारियों की वार्ता, जनता सड़कों पर

उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों का ऐलान, किस जिले में कब है इलेक्शन? यहां देखिए पूरी सूची

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां