हरियाणा में व्यापक प्रशासनिक फेरबदल, 16 आईएएस बदले, 8 एचसीएस अफसरों के भी तबादले

हरियाणा में व्यापक प्रशासनिक फेरबदल, 16 आईएएस बदले, 8 एचसीएस अफसरों के भी तबादले

प्रेषित समय :17:05:39 PM / Sat, Aug 19th, 2023

चंडीगढ़. हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने शनिवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है. सरकार की ओर से 16 आईएएस और 28 एचसीएस अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग के ऑर्डर जारी किए गए हैं. सरकार ने कई जिलों के डीसी भी बदल दिए है. 28 एचसीएस का भी तबादला किया है. शनिवार सुबह जारी सरकार आदेशों के अनुसार, कई नगर निगम के कमिश्नर को भी बदला गया है. फरीदाबाद नगर निगम कमिश्नर जितेंद्र दहिया का भी तबादला कर दिया गया है. वो अब रोहतक निगम कमिश्नर का चार्ज संभालेंगे.

7 जिलों के उपायुक्त बदले

हरियाणा सरकार की ओर से जारी ट्रांसफर ऑर्डर में 7 जिलों के उपायुक्त का ट्रांसफर किया गया है. इनमें आईएएस सुशील श्रवण को पंचकूला जिले का जिम्मा दिया गया है. इसके अलावा उन्हें माता मनसा देवी मंदिर श्राइन बोर्ड का चीफ एडमिनिस्ट्रेटर भी नियुक्त किया गया है. मनदीप कौर को चरखी दादरी, मनोज कुमार 2 को सोनीपत, राहुल हुड्डा को रेवाड़ी, मोहम्मद इमराज रजा को जींद और प्रशांत पंवार को फतेहाबाद के डीसी बनाया गया है. आईएस मनोज कुमार यमुनानगर के उपायुक्त बनेंगे.

नगर निगम कमिश्नर को भी बदला

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा शनिवार को जारी आदेश के अनुसार, फरीदाबाद नगर निगम कमिश्नर जितेंद्र दहिया का भी तबादला किया गया है. उन्हें अब रोहतक निगम कमिश्नर की जिम्मेदारी दी है. इसके अलावा ए. मोना श्रीनिवास को फरीदाबाद निगम की नई कमिश्नर बनाया है. अशोक कुमार गर्ग मानेसर नगर निगम का कमिश्नर जिम्मेदारी सौंपी गई है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा: नूंह में 5 अगस्त तक इंटरनेट बंद, गुरुग्राम के भी कई इलाकों में पाबंदी

#Haryana राजेंद्र वर्मा खूबडू- जिनके देसी अंदाज के कार्टूनों ने हरियाणा में अलग पहचान बनाई!

नूंह हिंसा पर SC सख्त, पुलिस को चेताया- अब न हो हिंसा, दिल्ली-यूपी और हरियाणा सरकार को नोटिस

गीतिका शर्मा केस में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा बरी, एयर होस्टेस ने 2012 में की थी खुदकुशी

हरियाणा : राहुल गांधी ने किसानों के साथ धान की रोपाई की, ट्रैक्टर चलाया, दिल्ली से शिमला जाते वक्त अचानक पहुंचे खेत के बीच