एमपी: अमित शाह ने दिलाया 150 सीटें जीतने का संकल्प, कहा इस बार कांग्रेस को रोक लिया तो मैं गारंटी देता हूं 30 साल तक सत्ता से दूर रहेगी

एमपी: अमित शाह ने दिलाया 150 सीटें जीतने का संकल्प, कहा इस बार कांग्रेस को रोक लिया तो मैं गारंटी देता हूं 30 साल तक सत्ता से दूर रहेगी

प्रेषित समय :21:18:32 PM / Sun, Aug 20th, 2023

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. इस बार कांग्रेस को रोक लिया तो मैं गारंटी देता हूं  कि 30 साल तक सत्ता से दूर रहेगी. इसलिए पार्टी के कार्यकर्ताओं से लेकर पदाधिकारी तक सभी को पूरा दम लगाना होगा. उक्ताशय की बात केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मध्यप्रदेश के ग्वालियर में जीवाजी विश्वविद्यालय स्थित अटल बिहारी बाजपेई सभागार में आयोजित भाजपा कार्य समिति की बैठक में कही. उन्होने विधानसभा चुनाव में 150 सीटें जीतने का भी संकल्प दिलाया है. इस मौके पर सीएम शिवराजसिंह चौहान सहित अन्य वरिष्ठ नेता, मंत्री उपस्थित रहे.

                            बैठक में श्री शाह ने आगे कहा कि यहां पर बैठे सभी नेता, जनप्रतिनिधि कभी न कभी तो चुनाव लड़े है. इसलिए मैं कुछ सिखाना चाहू तो सही नहीं होगा. मैं तो सिर्फ आपको आपकी शक्ति का अहसास कराने आया हूं. जैसे हनुमानजीे सागर पार करने में हिचक रहे थे तो जामवंत जी ने उनको अहसास कराया थ कि वे क्या कर सकते है. श्री शाह ने कहा कि जीत के लिए कुछ नहीं चाहिए सिर्फ अपने अंदर से मैं, आई, अहम को निकाल दो फिर देखिए आपको जीतने से कोई नहीं रोक सकता है. आपका चुनाव को देखने का नजरिया ही बदल जाएगा. केन्द्रीय गृहमंत्री श्री शाह ने बैठक में शिवराज सरकार से कहा कि सभी पदाधिकारी व प्रतिनिधि संकल्प ले कि वे जीत के लिए एकजुट होकर मेहनत करेगें,  यह वक्त शिकायतों का नहीं बल्कि एकजुट होकर लडऩे का है. इस बार 150 से ज्यादा सीटें लाकर प्रदेश सरकार को लौटाना है.

एमपी के मन में मोदी सदस्यता अभियान-

कार्यसमिति की बैठक के बाद शाह ने एमपी के मन में मोदी नाम से सदस्यता अभियान शुरु किया. जिसमें चुनाव से पूर्व प्रदेश में 40 लाख नए कार्यकर्ता जोडऩे का लक्ष्य है. भाजपा का नए मतदाता व लाड़ली बहना पर ही पूरा फोकस रहेगा.  अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र का शुभारंभ किया. राजनीतिक प्रस्ताव रखे गए और सभी से कहा गया है कि लक्ष्य एक ही होना चाहिए जीत.

कमलनाथ व दिग्विजयसिंह से मांगा 50 साल का हिसाब-

भोपाल में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्व सीएम कमलनाथ व दिग्विजयसिंह से कांग्रेस सरकार के कार्यकाल का हिसाब मांगा. शाह ने कहा कि हिम्मत है तो आपके 50 साल का रिपोर्ट कार्ड लेकर आइए. कांग्रेस के लोगों से पूछना चाहता हूं कि आपने मध्यप्रदेश के साथ कितना न्याय किया. इसका हिसाब दीजिए. आंकड़े लेकर 9 करोड़ जनता के सामने आइए.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में बारिश से हाहाकार: छतरपुर में बाढ़ के हालात, रीवा, सागर, ग्वालियर संभागों में भारी वर्षा के आसार

MP : ग्वालियर में भी सीधी जैसी घटना, जमीन हथियाने आदिवासियों से की मारपीट, जूते चप्पल पहनाने का भी आरोप

ग्वालियर: सीएम शिवराज, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने लगाई झाड़ू, खींचा भगवान जगन्नाथ का रथ