यूपी : एसपी से बीजेपी में आए दारा सिंह चौहान पर फेंकी स्याही, वहीं हुई घटना जहां से थे विधायक

यूपी : एसपी से बीजेपी में आए दारा सिंह चौहान पर फेंकी स्याही, वहीं हुई घटना जहां से थे विधायक

प्रेषित समय :17:49:06 PM / Sun, Aug 20th, 2023

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक कार्यक्रम के दौरान दारा सिंह चौहान पर किसी शख्स ने स्याही फेंक दी. घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. दारा सिंह चौहान हाल ही में समाजवादी पार्टी का दामन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. घटना के बाद दारा सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी.

जानकारी के मुताबिक रविवार को दारा सिंह चौहान मऊ जिले की घोसी विधानसभा क्षेत्र प्रचार करने के लिए गए थे. इसी दौरान किसी अनजान शख्स ने उनके चेहरे पर स्याही फेंक दी. घटना के बाद भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान ने कहा कि मैं एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गया था. जहां किसी ने मुझ पर स्याही फेंकी. दारा सिंह ने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि उन्हें (विपक्ष) चुनाव हारने का डर है.

सपा से भाजपा में आए हैं दारा सिंह

दारा सिंह चौहान ने कहा कि हमने इस संबंध में पुलिस को जानकारी दे दी है. पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है. आरोपी को सजा मिलेगी. बता दें दारा सिंह चौहान समाजवादी पार्टी से घोसी विधायक थे. उन्होंने हाल ही में विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर भाजपा ज्वाइन की है. हाल ही बुंदेलखंड में प्रचार के दौरान सपा प्रमुख दारा सिंह पर निशाना भी साधा था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों का ऐलान, किस जिले में कब है इलेक्शन? यहां देखिए पूरी सूची

उत्तर प्रदेश में गहराया बिजली संकट, बेनतीजा रही सरकार-कर्मचारियों की वार्ता, जनता सड़कों पर

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां