उर्वशी रौतेला ने फ्रांस में पेश की 'क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023' की ट्रॉफी

उर्वशी रौतेला ने फ्रांस में पेश की

प्रेषित समय :09:20:04 AM / Thu, Aug 24th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इस दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। 23 अगस्त, 2023 को उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर एक शानदार तस्वीर डाली। जिसमें वह पेरिस में मौजूद एफिल टॉवर के सामने विश्व कप 2023 ट्रॉफी का अनावरण करती हुई नजर आईं। अब इसी के साथ उर्वशी ऐसा करने वाली भारत की पहली अभिनेत्री बन गई हैं।

उर्वशी के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने हुड वाले घूंघट के साथ एक चमकदार सुनहरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी। भले ही इंडियन एक्ट्रेस बैक-टू-बैक फिल्में न करती हों , लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं। फैशन शो की शोभा बढ़ाने से लेकर या फिर अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में भाग लेने तक। तस्वीर के साथ उर्वशी रौतेला ने एक कैप्शन भी लिखा और खुलासा किया कि वह पेरिस, फ्रांस में एफिल टॉवर पर क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी का अनावरण करने वाली पहली अभिनेत्री बन गई हैं।

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला ने अपनी उपलब्धियों से सभी को चौंका दिया हो। इससे पहले भी वह पेरिस फैशन वीक 2023 में सबसे कम उम्र की और एकमात्र भारतीय शोस्टॉपर बनी थीं। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल मैच देखने पहुंची एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लोगों ने जमकर ट्रोल किया

उर्वशी रौतेला ने ईरान में हुई लड़कियों की हत्या के विरोध में कटवाये अपने बाल

उर्वशी रौतेला ने कटी-फटी जींस में शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें