RSS के नेता हैं खालिस्तानी आतंकियों के निशाने पर, दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा

RSS के नेता हैं खालिस्तानी आतंकियों के निशाने पर, दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा

प्रेषित समय :16:54:45 PM / Tue, Sep 26th, 2023
Reporter :

नई दिल्ली. खालिस्तानी आतंकी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई, आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और आईएसआईएस के साथ मिलकर भारत के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. देश की राष्ट्रीय जांच अभिकरण और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इसका परत दर परत खुलासा किया है. पंजाब ही नहीं खालिस्तानियों की निगाह अब पूरे देश पर है. इस हवा देने का काम पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई कर रही है.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि हाल ही में पकड़ा गया जगजीत सिंह उर्फ जग्गा को आतंकी नौशाद के साथ पकड़ा गया था. यह दोनों ही पाकिस्तान में बैठे अपने हैंडलर सुहैल के कहने पर पंजाब में साधुओं, धार्मिक नेताओं की हत्या करने की तैयारी कर रहे थे. इस काम के लिए उन्हें पैसे और हथियार भी सुहैल ने ही उपलब्ध कराए थे. जग्गा का सीधा संबंध आतंकी अर्शदीप डल्ला से पाया गया.

दिल्ली पुलिस ने एनआईए को बताया

जग्गा का डल्ला से संबंध मिलते ही पुलिस ने तत्काल एनआईए को सूचना दी. अब इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि डल्ला के लश्कर आतंकी के साथ संबंध है. वह आईएसआई और लश्कर के इशारे पर पंजाब में आरएसएस नेताओं और साधुओं की हत्याओं करने की तैयारी कर रहा था. नौशाद और जग्गा ने डल्ला की पूरी योजना का खुलासा किया है. नौशाद और जग्गा ने डल्ला और सुहैल के निर्देश पर शाहाबाद डेयरी के पास कई हत्याएं की.

दिल्ली में गला काट बनाया वीडियो

आतंकी नौशाद ने बताया कि उसने जग्गा के साथ मिलकर दिल्ली में किराए का मकान लिया. उसे सुहैल और अर्शदीप से पैसे और हथियार मिले. इसके बाद विश्वसनीय बनने और सांप्रदायिक वैमनस्य पैदा करने के लिए राजकुमार नाम के लड़के की हत्या बेवजह ही कर दी. वीडियो सिग्नल एप से पाकिस्तान भेजा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली विश्वविद्यालय अध्यक्ष सहित तीन पदों पर एबीवीपी का कब्जा, एनएसयूआई ने उपाध्यक्ष पद जीता

दिल्ली में जारी रहेगा पटाखों पर प्रतिबंध चाहे वह ग्रीन हो या सामान्य, सुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी राहत

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा- संबंध बनाने के लिए पत्नी मना करे तो यह क्रूरता, पति तलाक ले सकता है

दिल्ली : उपराष्ट्रपति धनखड़ ने नए संसद भवन पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया, कहा- यह ऐतिहासिक क्षण

UP: आगरा-दिल्ली हाईवे पर दर्दनाक हादसा, धार्मिक स्थल पर जा रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, 4 की मौत