खालिस्तानी आंतकी पन्नू की धमकी, विश्व को निशाना बनाएगें, दिल्ली की दीवारों पर लिखवाए भारत विरोधी नारे

खालिस्तानी आंतकी पन्नू की धमकी, विश्व को निशाना बनाएगें, दिल्ली की दीवारों पर लिखवाए भारत विरोधी नारे

प्रेषित समय :16:21:03 PM / Thu, Sep 28th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. भारत में पांच अक्टूबर से विश्वकप 2023 की शानदार शुरुआत होने वाली है. क्रिकेट के महायुद्ध के पहले अमेरिका में प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर से भारत के खिलाफ जहर उगला है. खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने दिल्ली के कई इलाकों में खालिस्तान समर्थक नारे लिखवाए हैं कि विश्वकप को निशाना बनाया जाएगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के आईएसबीटी इलाके में बने फ्लाईओवर की दीवारों पर यह नारे लिखवाए गए. खालिस्तान समर्थन कीनन को लेकर दिल्ली पुलिस ने फिर भी दर्ज कर ली है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. गुरपतवंत सिंह पन्नू अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. वहीं भारत सरकार उसकी हर एक हरकत पर लगातार नजर जमाए है. गुरपतवंत सिंह पन्नू ने द्वारा एक वीडियो भी जारी किया है जिसके बाद दिल्ली पुलिस एक्टिव हो गई है. सबसे पहले दिल्ली पुलिस ने जिन भी इलाकों में किनारे लिखवाए गए थे उन सभी नारों को मिटवाया है. गुरपतवंत सिंह पन्नू पहले भी इस तरह की हरकतें करता रहा है. इससे पहले स्वतंत्रता दिवस से पहले उसने मेट्रो स्टेशन की दीवारों पर भी खालिस्तानी समर्थक नारे लिखवाए थे. जिसका खुलासा स्पेशल टीम ने करते हुए दो आतंकियों की गिरफ्तारी भी इस संबंध में की गई थी.  इसके बाद इस तरह के नारे लिखे जाने पर जांच में जुटे उत्तरी दिल्ली के पुलिस अधिकारी का कहना है कि पन्नू ने दावा किया है कि उसने उत्तर पूर्वी दिल्ली को उत्तरी दिल्ली से जोडऩे वाले फ्लाईओवर पर भारत विरोधी नारे लिखवाए हैं. पुलिस ने नारे लिखे होने की जानकारी मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि खालिस्तानी आतंकी पन्नू का वीडियो सामने आने के बाद और कुछ ही दिनों में विश्व कप शुरू से पहले दिल्ली में सुरक्षा को लेकर कई कई तरह के चिंताएं पैदा हो गई है.

दिल्ली बनेगा खालिस्तान-
वायरल वीडियो में खालिस्तानी आतंकी पन्नू कह रहा है कि दिल्ली बनेगा खालिस्तान. इस वीडियो में उसने दावा किया कि कनाडा से खालिस्तान समर्थक दिल्ली पहुंचे हैं जो वहां अपना मकसद पूरा करेंगे. उसने साफ तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के लिए जिम्मेदार है. उसने खुले तौर पर कहा कि पांच अक्टूबर से शुरू होने वाला क्रिकेट वर्ल्ड कप खालिस्तान की निशाने पर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में शोरूम की छत काटकर उड़ा ले गए 25 करोड़ की डायमंड और गोल्ड ज्वेलरी

दिल्ली विश्वविद्यालय अध्यक्ष सहित तीन पदों पर एबीवीपी का कब्जा, एनएसयूआई ने उपाध्यक्ष पद जीता

दिल्ली में जारी रहेगा पटाखों पर प्रतिबंध चाहे वह ग्रीन हो या सामान्य, सुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी राहत

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा- संबंध बनाने के लिए पत्नी मना करे तो यह क्रूरता, पति तलाक ले सकता है

दिल्ली : उपराष्ट्रपति धनखड़ ने नए संसद भवन पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया, कहा- यह ऐतिहासिक क्षण