बिहार: पत्नी से विवाद से गुस्साया शख्स बना हैवान, 7 वर्षीय बेटी का सिर धड़ से किया अलग

बिहार: पत्नी से विवाद से गुस्साया शख्स बना हैवान, 7 वर्षीय बेटी का सिर धड़ से किया अलग

प्रेषित समय :15:45:50 PM / Fri, Nov 3rd, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पटना. बिहार में एक भयावह घटना सामने आई है. खगडिय़ा में एक व्यक्ति ने अपनी ही 7 वर्षीय बेटी का सिर काट दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. जिला पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब रही. पुलिस ने बताया कि आरोपी का अपनी पत्नी से कुछ विवाद चल रहा था और गुस्से में आकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी अनुरुद्ध मुनि एक प्रवासी मजदूर है और हाल ही में घर लौटा है. उसका अपनी पत्नी ममता देवी से झगड़ा चल रहा था. बाद में वह बच्चों को अपनी मां के घर चली गई.

सुबह करीब 4.30 बजे लड़की अपने दो भाइयों संजीव और मंजीत के साथ घर के गेट के पास सो रही थी, तभी पिता ने धारदार हथियार से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. अपराध को अंजाम देने के बाद अनिरुद्ध मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वहां बड़ी संख्या में लोगों के जमा हो जाने के कारण वह भागने में असफल रहा.

पोरा पुलिस चौकी प्रभारी यदुनंदन यादव ने कहा, ग्रामीणों ने हमें घटना की जानकारी दी और हम तुरंत अपराध स्थल पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया.

उन्होंने कहा, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उसका अपनी पत्नी ममता देवी के साथ कुछ विवाद चल रहा था और गुस्से में उसने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी. हमें उसके खिलाफ ममता देवी से एक लिखित शिकायत मिली है और गोगरी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने अनिरुद्ध मुनि और ममता देवी के मोबाइल फोन को जांच के लिए जब्त कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के CM नीतीश कुमार बोले, बिखरने लगा इंडिया गठबंधन, नहीं हो रहा कोई काम, कांग्रेस को फुरसत नही है

बिहार : छपरा में सरयू नदी में नाव पलटी, 18 लोग लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन में 3 के शव मिले

बिहार : चलती ट्रेन में छेडख़ानी और छीनाझपटी, आरोपी को यात्रियों ने पकड़ा, जमकर पीटा

बिहार : रामनवमी पर गोपालगंज में पूजा पंडाल में मची भगदड़, 3 लोगों की मौत, कई गंभीर

बिहार के शिक्षा विभाग का सख्त निर्णय, अनुपस्थित रहने पर सरकारी स्कूलों के 20 लाख बच्चों का पंजीकरण रद्द