कांग्रेस ने मानी हार, सुप्रिया श्रीनेत बोलीं - एमपी के परिणाम ने सबसे ज्यादा निराश किया

कांग्रेस ने मानी हार, सुप्रिया श्रीनेत बोलीं - एमपी के परिणाम ने सबसे ज्यादा निराश किया

प्रेषित समय :14:25:14 PM / Sun, Dec 3rd, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. चार राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम कांग्रेस के लिए निराशाजनक रहे. रुझान सामने आने के बाद कांग्रेस ने हार मान ली. पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मध्य प्रदेश के चुनाव परिणाम ने कांग्रेस को सबसे ज्यादा निराश किया. सुप्रिया श्रीनेत के मुताबिक, कांग्रेस हार की समीक्षा करेगी. तेलंगाना का चुनाव सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण था, जिसका श्रेय कांग्रेस और राहुल गांधी को दिया जाना चाहिए.

राजस्थान का परिणाम भी कांग्रेस की बड़ी उपलब्धि

वहीं राजस्थान में हार पर सुप्रिया ने कहा है कि यहां हार के बावजूद कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है. यह कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का असर है.

भाजपा की जीत पर पीयूष गोयल की प्रतिक्रिया

छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की बढ़त पर केंद्रीय मंत्री और पार्टी नेता पीयूष गोयल ने कहा, राज्य के चार चुनावों की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को अपना आशीर्वाद दिया है. यह कोई सामान्य जीत नहीं है. मध्य प्रदेश में बीजेपी को ऐतिहासिक बढ़त मिली है. राजस्थान में सारे रुझान पीछे छूट गए और बीजेपी पूर्ण बहुमत से जीत गई. छत्तीसगढ़ में हम पिछड़ रहे थे, लेकिन वहां बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की. तेलंगाना में, बीजेपी ने पिछली बार सिर्फ एक सीट जीती थी, लेकिन वहां से दहाई अंक तक पहुंचने से यह स्पष्ट हो गया है कि पीएम मोदी में लोगों का विश्वास दिन-ब-दिन बढ़ रहा है.'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की प्रतिक्रिया

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, नरेंद्र मोदी की गारंटी विकास की है. लोगों ने उनकी गारंटी पर जो भरोसा जताया, बीजेपी कार्यकर्ता होने के नाते हम उनके आभारी हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने साफ कहा था कि मोदी मैजिक परिणाम देगा और आज के नतीजे उसी का प्रतीक हैं. गांधी परिवार ने नरेंद्र मोदी पर जिस तरह की अशोभनीय टिप्पणियां कीं, विपक्षी नेताओं ने उन पर जिस तरह के तंज कसे, वह गांधी परिवार के लिए महंगा साबित हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: निर्दलीय-बागियों को साधने की जुगत में भाजपा-कांग्रेस

पश्चिम बंगाल: सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के विधायक, पार्षदों के आवासों पर छापे मारे

MP: बिना एजेंडा के शिवराज सरकार ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, कांग्रेस ने खड़े किए सवाल..!

उप राष्ट्रपति धनखड़ ने पीएम मोदी की तुलना महात्मा गांधी से की, भड़की कांग्रेस, की आलोचना

'राहुल गांधी के दो प्यार, एक इटली, दूसरा मोदी', कांग्रेस सांसद की टिप्पणी पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

देखिये विधानसभा चुनाव में किसने मारी बाज़ी पलपल इंडिया की लाइव अपडेट के साथ देखिये विधानसभा चुनाव में किसने मारी बाज़ी पलपल इंडिया की लाइव अपडेट के साथ