राजस्थान : बिजली विभाग की गाड़ी खाई में गहरी गिरी, 4 की मौत, कई गंभीर

राजस्थान : बिजली विभाग की गाड़ी खाई में गहरी गिरी, 4 की मौत, कई गंभीर

प्रेषित समय :18:40:15 PM / Tue, Dec 19th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अलवर. खबर राजस्थान के अलवर जिले से है. जहां कुछ देर पहले बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. तीन लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती है. दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. दरअसल बिजली विभाग के कर्मचारियों की गाडिय़ों पर सीमेंट से भरा हुआ एक ट्रोला पलट गया और गाड़ी एवं ट्रोला खाई में जा गिरे. इस हादसे में 1 घंटे के अंदर चार लोग जान गवा चुके हैं.

पुलिस ने बताया कि अलवर शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर अलवर , बहरोड रोड पर जिंदोली सुरंग के करीब सवेरे 11:00 बजे लगभग यह हादसा हुआ है. पुलिस ने बताया कि बिजली विभाग के पांच कर्मचारी बोलोरो गाड़ी में सवार थे. दो अन्य बाइक पर उनके पीछे चल रहे थे. तभी ट्रोले से बोलेरो की भिड़ंत हो गई . इस टक्कर के दौरान बाइक भी बोलेरो में जा घुसी. फिर तीनों गाडिय़ां करीब 40 फीट गहरी खाई में पलट गई.

एक अफसर और दो टेक्नीशियन की मौत

जब तक मदद मिल पाती तब तक एईएन.एसके अरोड़ा, दो टेक्नीशियन नटवर एवं नरेंद्र एवं बोलेरो के ड्राइवर बाबूलाल की मौत हो गई. बोलेरो में सवार एक अन्य मैकेनिक मदन चंद मीणा गंभीर रूप से घायल है. वही जो बाइक साथ में चल रही थी उसे बाइक पर सवार कर्मचारी राजेश कुमार एवं एक अन्य गंभीर रूप से घायल है.

22 चक्का टोला आकर ऊपर चढ़ गया

स्थानीय लोगों ने बताया कि सीमेंट से भरा हुआ ट्रोला ओवरलोड था . यह 22 चक्का टोला ब्रेक लगाने के दौरान संतुलन नहीं बन सका और इतना बड़ा हादसा हो गया. खाई में गिरे लोगों और वाहनों को निकालने में 2 घंटे से ज्यादा का समय लग गया . गुस्से में भीड़ में सीमेंट के कट्टे सड़क पर रख कर जाम भी लगा दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : भजन लाल शर्मा ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, दीया-प्रेमचंद बने डिप्टी सीएम

BJP ने लिया राजस्थान में भी चौंकाने वाला फैसला, भजन लाल शर्मा होंगे नए मुख्यमंत्री, दिया कुमारी, प्रेमचंद बैरवा डिप्टी सीएम

राजस्थान : नए सीएम का एलान मंगलवार को, सुबह 11 बजे विधायक दल की बैठक होगी