राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- रेल किराया बढ़ा, जनता की कमाई से पैसा निचोड़ रही है

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- रेल किराया बढ़ा, जनता की कमाई से पैसा निचोड़ रही है

प्रेषित समय :17:10:31 PM / Sat, Dec 30th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. कांग्रेस लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर है. राहुल गांधी ने बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा है. उन्होंने सोशल प्लेटफॉर्म एक्स में ट्वीट करके रेलवे किराए और रसोई गैस की कीमत को लेकर कटाक्ष किया है.

राहुल ने कहा कि भारतीय रेल ने हर वर्ग का किराया बढ़ा दिया है. किराए में बुजुर्गों को मिलने वाली छूट को भी खत्म कर दिया है. प्लेटफार्म टिकट के भी दाम बढ़ा दिए गए हैं. उन्होंने केंद्र सरकार से सवाल किया कि जनता की मेहनत की कमाई से निचोड़ा जा रहा यह पैसा क्या सेल्फी स्टैंड बनाने के लिए था? भारत की जनता को क्या चाहिए? सस्ता गैस सिलेंडर और सुलभ रेल यात्रा? या शहंशाह के बुत के साथ तस्वीर?

रेलवे स्टेशन की फोटो शेयर की

राहुल ने रेलवे स्टेशन की एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें काफी संख्या में यात्री जमीन पर लेटे हुए हैं और उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ उज्ज्वला योजना का विज्ञापन लगा हुआ है. राहुल गांधी ने ये तस्वीर 30 दिसंबर को ट्वीट की है. हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि ये फोटो किस रेलवे स्टेशन की है.

देश को गुलामी के दौर में ले जाना चाहती है बीजेपी

कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह में राहुल गांधी ने कहा- ढ्ढ.हृ.ष्ठ.ढ्ढ.्र और हृष्ठ्र में विचारधारा की लड़ाई है. कुछ दिन पर भाजपा के एक सांसद मुझे लोकसभा में मिले. उन्होंने मुझसे कहा- बीजेपी में गुलामी चलती है... जो ऊपर कहा जाता है, वो बिना सोचे समझे करना पड़ता है.

बीजेपी में रहकर सहा नहीं जाता. मैं हूं बीजेपी में, मगर दिल मेरा कांग्रेस में है. मैंने कहा- भाई दिल तेरा कांग्रेस में शरीर बीजेपी में. मतलब, दिल शरीर को कांग्रेस में लाने से डर रहा है, यही हो सकता है. मैंने कहा मन क्यों नहीं बन पा रहा है. आप एमपी हो. आप मुझे हिंट दे रहे हो. मन क्यों नहीं बन पा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इस बार मणिपुर से मुंबई तक चलेंगे राहुल गांधी, 14 जनवरी से शुरू होगी भारत न्याय यात्रा

#Elections2024 कमाल का ओपिनियन पोल! राहुल गांधी न सीएम रहे, न पीएम रहे, तब भी एक राज्य में पीएम मोदी पर भारी?

राहुल गांधी का अपने नेताओं को स्पष्ट संदेश, छोटे दलों को एडजस्ट करें, सीटों के लिए इंडिया की एकता में दरार नहीं आए

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर राहुल गांधी का बयान ठीक नहीं, कोर्ट ने चुनाव आयोग को दिए कार्यवाही करने के निर्देश

केंद्र सरकार पर राहुल गांधी का निशाना, कहा- संसद में जो हुआ वो बेरोजगारी का नतीजा

राहुल गांधी ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा- लगता है कि गृह मंत्री को इतिहास की जानकारी नहीं