फेमस पोर्न स्टार के निधन से शोक, हाल ही में इंडस्ट्री पर लगाए थे संगीन आरोप

फेमस पोर्न स्टार के निधन से शोक, हाल ही में इंडस्ट्री पर लगाए थे संगीन आरोप

प्रेषित समय :16:12:40 PM / Fri, Jan 12th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

लंदन. पोर्न इंडस्ट्री से अब एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है. एक मशहूर पोर्न स्टार ने अब दुनिया को अलविदा कह दिया है. हैरानी की बात तो ये है कि वो अपने घर पर ही मृत मिली थीं. अब पेरू की मशहूर पोर्न स्टार थैना फील्ड्स के निधन की खबर सामने आई है. इस दुखद जानकारी के बाहर आते ही हर तरफ कोहराम मच गया है. किसी को भी समझ नहीं आ रहा कि महज 24 साल की इस एडल्ट फिल्म स्टार को अचानक क्या हो गया. फैंस अब थैना फील्ड्स के निधन से दुखी दिखाई दे रहे हैं.

एडल्ट फिल्म स्टार थैना फील्ड्स की मौत फैंस के लिए वाकई शॉकिंग है क्योंकि हाल ही में उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री पर संगीन आरोप लगाए थे. उन्होंने खुलासा किया था कि उनके साथ यहां पर शोषण और दुर्व्यवहार किया जा रहा है. पोर्न स्टार ने इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों पर इल्जाम लगाए थे, लेकिन इस बड़े खुलासे के कुछ ही महीनों बाद वो अपने घर पर मृत मिलीं. अब ये सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है. बता दें, थैना फील्ड्स पेरू की एक पॉपुलर पोर्न स्टार्स थीं. उन्हें वहां काफी पॉपुलैरिटी मिली थी और अपने इन आरोपों से उन्होंने इंडस्ट्री में बवाल मचा दिया था.

एडल्ट कंटेंट क्रिएटर का रिएक्शन

अब उनकी साथी एडल्ट कंटेंट क्रिएटर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर को कंफर्म किया है. उसने कहा है कि वो इस बारे में ज्यादा नहीं बता सकती लेकिन वो इस खबर से काफी दुखी हैं. साथ ही उन्होंने फैंस से गुजारिश की है कि वो थैना फील्ड्स को पॉजिटिव तरीके से याद करें. उन्होंने फैंस से कहा है कि वो जहां भी होंगी वहां एक लिटिल एंजेल बन खुश होंगी. हालांकि, वो भी बाकी फैंस की तरह ही पोर्न स्टार की मौत से सदमे में हैं.

किया था शॉकिंग खुलासा

लगभग 8 महीने पहले थैना फील्ड्स ने रिवील किया था कि उनका इंडस्ट्री में यौन शोषण किया जा रहा है. उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने अडल्ट कंटेंट बनाना शुरू किया तो कई लोगों ने लगा कि वो उन्हें काम पर रखकर उनके साथ कुछ भी कर सकते हैं. उनके साथ ऐसा कई बार हुआ है. एक महिला होकर अडल्ट कंटेंट बनाना कितना मुश्किल है, इस पर उन्होंने अपनी बात रखी थी. फिलहाल अब सभी लोग पोर्न स्टार के दुनिया से जाने का दुख मना रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भूकंप के झटकों से थर्राया दिल्ली-एनसीआर, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 6.2, घरों, दफ्तरों से निकले लोग

Weather Alert: दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की ठंड, IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट

दिल्ली: केजरीवाल सरकार का एलजी पर हमला, कहा- हमने कहा हेल्थ सेक्रेटरी को हटाने कहा, पर वे नहीं हटा रहे

दिल्ली में शराब के बाद अब दवा घोटाला, भाजपा ने कहा ये ईमानदारी का नया किरदार है..!