दिल्ली में शराब के बाद अब दवा घोटाला, भाजपा ने कहा ये ईमानदारी का नया किरदार है..!

दिल्ली में शराब के बाद अब दवा घोटाला, भाजपा ने कहा ये ईमानदारी का नया किरदार है..!

प्रेषित समय :15:40:28 PM / Thu, Jan 4th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली में निजी प्रयोगशाला को फायदा पहुंचाने के लिए मोहल्ला क्लीनिक द्वारा फर्जी जांच का मुद्दा अब बड़ा होता दिखा दे रहा है. इन आरोपों को लेकर उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने सीबीआई से जांच कराने का आदेश दिया है. इसको लेकर भाजपा ने दिल्ली सरकार व इसके मुखिया अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की सर्दी में भी जांच की आंच से पसीने छूट रहे हैं. तथाकथित मोहल्ला क्लीनिक के अंदर इन्होंने जांच पैथोलॉजिकल टेस्टिंग की व्यवस्था की थी. विजिलेंस की रिपोर्ट के अनुसार वो जांचे भी अब आंच के घेरे में आ गई है.

भाजपा नेता ने दावा किया कि रिपोर्ट्स के अनुसार 1 दिन में  500 से अधिक जांचें दिखाई गई है. जबकि मोहल्ला क्लीनिक का औपचारिक समय सुबह 9 से 1 बजे तक है. अर्थात 240 मिनट में इन्होंने 533 मरीज देख लिए. आधे मिनट में कैसे एक व्यक्ति के रोग की जांच व उसका निराकरण   किया जा सकता है. इतने समय में तो आदमी मंदिर में दर्शन भी नहीं कर पाता है जितने समय में डॉक्टर ने रोग को समझकर उसका समाधान लिख दिया. ये ईमानदारी का नया किरदार है. उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो केजरीवाल के लिए यह शर्म की बात है कि भारत के अमृत कलश में प्रवेश करने के बाद भी उनकी सोच देश की राजधानी में किसी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल या ऐसी किसी व्यवस्था के स्थान पर मोहल्ला क्लीनिक स्थापित करने तक ही सीमित रही. उन्होंने कहा कि केजरीवाल का ईडी के सामने जाने से बचना ये स्वत: प्रमाणित करता है कि उनको ये पता है कि वे इस जांच की आंच से बच नहीं सकते. क्योंकि के  अरविंदन ने बयान दिया हुआ है कि केजरीवाल की उपस्थिति में शराब घोटाले में प्रतिशत को बढ़ाकर कमीशन की बात हुई. अब ईडी के सामने न जाना केजरीवाल द्वारा उनकी गलती की स्वीकारोक्ति है. उन्होंने कटाक्ष कसते हुए कहा कि केजरीवाल ईडी के पास जाने से इसलिए डर रहे हैं कि तेरी उल्फत में हूं बैठा इतने राज छिपाएं अगर नजर मिले तो कदम डगमगाए. केजरीवाल को पता है कि जैसे ही सवालों से नजर मिलेगी कदम डगमगा जाएंगे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्र सरकार का निर्णय: पंजाब-दिल्ली के बाद अब गणतंत्र दिवस परेड में इस राज्य की झांकी की नो एंट्री

MP : सीएम मोहन यादव दिल्ली पहुंचे, अमित शाह से मिले मोहन यादव, मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर चर्चा

दिल्ली-एनसीआर में कोहरा, 134 फ्लाइटस लेट, एमपी के 6 शहरों में ओले गिरने के आसार

दिल्ली के अस्पताल में आउटसोर्स महिला कर्मियों के यौन शोषण की खबर से मचा हड़कंप, कार्रवाई का आदेश

MP में CM मोहन यादव सरकार के मंत्रीमंडल का विस्तार 25 दिसम्बर को, दोपहर 3.30 बजे होगा शपथ ग्रहण समारोह, दिल्ली में नामों पर लगी मुहर

पहाड़ों में बर्फबारी और बारिश से दिल्ली में लुढ़का पारा, इन राज्यों में बारिश बढ़ाएगी ठंड