अपना ऑस्कर अवॉर्ड बाथरूम में रखती हैं टाइटैनिक की एक्ट्रेस

अपना ऑस्कर अवॉर्ड बाथरूम में रखती हैं टाइटैनिक की एक्ट्रेस

प्रेषित समय :10:48:59 AM / Wed, Jan 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel
हॉलीवुड इंडस्ट्री में ऑस्कर की अलग महत्ता है. सिर्फ हॉलीवुड ही क्यों, दुनियाभर में ऑस्कर को बहुत सम्मान की नजरों से देखा जाता है. दुनिया में तो कई सारे देश ऐसे हैं जो कभी ऑस्कर नहीं जीत सके हैं. बॉलीवुड को भी इतने सालों के बाद ये सम्मान मिला और इस वजह से साल 2023 बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहा. हॉलीवुड में भी कई सारे स्टार्स ने ऑस्कर्स जीते हैं जिसमें एक नाम केट विन्सलेट का भी है. लेकिन हाल ही में उन्होंने ऑस्कर को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'टाइटैनिक' फेम केट विंसलेट ऑस्कर की ट्रॉफी को अपने बाथरूम में रखती हैं  इसके पीछे की जो वजह है, वो बहुत ही दिलचस्प है। उन्होंने बताया कि वो अपनी ऑस्कर की ट्रॉफी को बाथरूम में रखती हैं। उन्होंने ये भी बताया कि आखिर उन्होंने अवॉर्ड को बाथरूम में क्यों रखा हुआ है। केट विन्सलेट ने इस बारे में कहा था कि हर किसी को अवॉर्ड पाना अच्छा लगता है. और ऑस्कर अवॉर्ड को हाथ में पकड़ना तो और भी खास है. जब कोई भी शख्स वॉशरूम यूज करने जाता है उस दौरान वो रिलैक्स मोड में रहता है और अच्छा-खासा समय बिताता है. उस दौरान अवॉर्ड को देखना और महसूस करना और भी खास लगता है. उसके साथ खुद को पाना भी काफी बढ़िया एहसास देता है.

केट विन्सलेट की बात करें तो वे हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और कई सारी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. एक्ट्रेस ने टाइटैनिक, हेलमेट, द हॉलीडे, अ लिटिल केयॉस, ब्लैक ब्यूटी, अवतार और ली जैसी फिल्मों में काम किया है. अब वे अवतार 3 में नजर आएंगी. उन्हें 7 बार ऑस्कर्स के लिए नॉमिनेट किया गया है और द रीडर फिल्म के लिए उन्हें ये अवॉर्ड मिला था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किच्चा सुदीप ने उपेंद्र अभिनीत फिल्म 'वर्ल्ड ऑफ यूआई' का पहला टीजर जारी किया

खुलकर एक्टिंग करने का मौका देती है साउथ फिल्म इंडस्ट्री : स्नेहा सिंह सिसोदिया

अब किराए पर मिलेगी ‘नमो भारत ट्रेन’, फिल्म और डॉक्यूमेंट्री की हो सकेगी शूटिंग