#राजस्थान ब्राह्मण महासभा की बैठक, 21 जनवरी को

#राजस्थान ब्राह्मण महासभा की बैठक, 21 जनवरी को

प्रेषित समय :20:43:42 PM / Thu, Jan 18th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

जयपुर (व्हाट्सएप- 8005967540). राजस्थान ब्राह्मण महासभा के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं प्रतिनिधियों की बैठक सभाभवन भगवान परशुराम परिसर विद्याधर नगर में नवनियुक्त कार्यवाहक अध्यक्ष दीक्षांत शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई. महासभा के प्रदेश प्रमुख महामंत्री मधुसूदन शर्मा ने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया कि महासभा के संगठन को सुदृढ़ किया जाएगा और समाज जनों के हितार्थ विभिन्न गतिविधियों का प्रभावी संचालन सुनिश्चित किया जाएगा. कार्यकारी अध्यक्ष ललित मिश्रा ने सभी में जोश भरते हुए कहा कि सतत विभिन्न कार्यक्रमों की प्रभावी क्रियान्वित्ती को महासभा पदाधिकारी एवं प्रतिनिधि पूरा करेंगे.

उन्होंने पूरे प्रदेश में भी संगठन को मज़बूत करने का कार्य करने हेतु पूर्ण सहयोग के लिए आश्वस्त किया. महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष अरुणा गौड़ ने कहा प्रदेश में महिलाओं का योगदान कहीं कम नहीं रहेगा. संगठन प्रतिनिधि जगदीश गौड़ ने जोधपुर संभाग के विभिन्न कार्यक्रमों एवं गतिविधि को लेकर ज़िम्मेदारी एवं सहयोग का आश्वासन दिया. प्रदेश प्रमुख महामंत्री मधुसूदन शर्मा ने बताया कि बैठक में महासभा की तरफ से यह निर्णय किया गया की 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर समारोह के उपलक्ष में राजस्थान ब्राह्मण महासभा की तरफ से 21 जनवरी को एक विशाल शोभायात्रा का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है.

इस शोभायात्रा की कार्य योजना संबंधी अध्यक्षता तथा अगुवाई प्रमुख महामंत्री मधुसूदन शर्मा करेंगे जिसमें ब्राह्मण समाज एवं सभी समाजों को साथ रहने का आह्वान किया जाएगा. महासभा के सभी पदाधिकारी ने समाज जनों से आग्रह किया कि भगवान श्रीराम मंदिर समारोह को भव्य एवं सुंदर बनाने के लिए प्रयास करें. भगवान श्रीराम की भव्य और शानदार शोभायात्रा हाथी घोड़ा, पालकियों, रथ व पांच शानदार बैंड वादकों की टीम के साथ में शोभा यात्रा का ऐतिहासिक आयोजन चित्रकूट वैशाली नगर एवं झोटवाड़ा मार्ग पर होगा. बैठक के दौरान नवनियुक्त प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष दीक्षांत शर्मा का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में दो गाडिय़ों में सीधी टक्कर, 6 की मौत, कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला गया

#Banswara मध्यप्रदेश सड़क दुर्घटना में राजस्थान के समाजसेवी गोपेश उपाध्याय का निधन, विभिन्न संगठनों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए

राजस्थान : 22 मंत्रियों ने ली शपथ, 12 कैबिनेट, 10 राज्य मंत्री बनाए गए, इन्हें मिला मौका

राजस्थान में छुट्टियों का भरपूर आनंद उठा रही हैं पॉप सिंगर डुआ लिप्पा