राजस्थान में दो गाडिय़ों में सीधी टक्कर, 6 की मौत, कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला गया

राजस्थान में दो गाडिय़ों में सीधी टक्कर, 6 की मौत, कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला गया

प्रेषित समय :14:22:53 PM / Mon, Jan 15th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ तहसील में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. रविवार को दो गाडिय़ों की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद शवों को गाडिय़ों से निकाला गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाडिय़ों के परखच्चे उड़ गए. दुर्घटना के बाद घायलों को नजदीकी राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है.

लक्ष्मणगढ़ डीएसपी धर्माराम से मिली जानकारी के अनुसार हादसा सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में होटल मणि महल के पास हुआ. जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 52 पर एक गाड़ी सीकर से लक्ष्मणगढ़ की तरफ आ रही थी वहीं दूसरी कार लक्ष्मणगढ़ से सीकर की तरफ जा रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक कार डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी तरफ जाकर दूसरी कार से टकरा गई. फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चला है.

डीवाईएसपी धर्माराम ने बताया कि दोनों कारों से दो आईडी मिले हैं, जिसमें एक आईडी मौलासर जिला नागौर और दूसरा सीकर का है. हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : 22 मंत्रियों ने ली शपथ, 12 कैबिनेट, 10 राज्य मंत्री बनाए गए, इन्हें मिला मौका

राजस्थान के अलवर में हीटर बना काल पूरा परिवार जिंदा जला, दंपति और मासूम बच्ची की मौत

राजस्थान: रक्षक ही बने भक्षक, नाबालिग लड़की से 3 पुलिस वाले 2 साल तक करते रहे रेप

राजस्थान : बिजली विभाग की गाड़ी खाई में गहरी गिरी, 4 की मौत, कई गंभीर

दूध बेचा और किराये के घर में रहे, अब भजनलाल शर्मा राजस्थान के मुख्यमंत्री