'अंगूरी' भाभी के एआई अवतार पर खुलकर बोलीं अभिनेत्री शुभांगी आत्रे


प्रेषित समय :11:10:50 AM / Fri, Jan 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी आत्रे ने अपने किरदार के एआई वर्जन को निभाने के बारे में खुलकर बात की और कहा कि कैसे वह हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश करती हैं। अभिनेत्री ने कहा, ''जब भी मुझे कुछ अलग करने का मौका मिलता है तो यह मेरे लिए सबसे अच्छा होता है कि मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर कुछ करूं और मुझे कई मौके मिले हैं। हाल ही में मैंने अंगूरी का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) वर्जन निभाया है और एक अभिनेत्री के रूप में मैंने बहुत कुछ सीखा है।''

शुभांगी सोचती हैं कि हर माध्यम अपने-अपने दर्शकों के समूह को पूरा कर रहा है, क्योंकि शहरी आबादी बहुत अधिक ओटीटी देखती है वही, ग्रामीणों का टीवी या फिल्मों में झुुुुकाव रहता है।

एक अभिनेत्री होने के नाते मेरे लिए माध्यम मायने नहीं रखते। मुझे बस अपना काम करना पसंद है यानी अभिनय करना। शुभांगी ने आगे कहा कि हास्य भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण है और वह इसका आनंद ले रही हैं। 'कस्तूरी' फेम अभिनेत्री ने कहा, "सबसे पहले, अंगूरी एक खूबसूरत किरदार है और मुझे लगता है कि मैं कहूंगी कि उसके जैसे बहुत कम किरदार लिखे गए हैं, इसलिए यह एक कलाकार के लिए एक उपहार है।"

कॉमेडी को एक गंभीर व्यवसाय बताते हुए शुभांगी ने कहा, "चाहे आपके जीवन में कुछ भी हो रहा हो, आपको लोगों को हंसाना है। लोगों को रुलाना बहुत आसान है। मैंने पारिवारिक नाटक या बहुत भावनात्मक दृश्य भी किए हैं। लेकिन अब मुझे एहसास हुआ कि लोगों को हंसाना आसान नहीं है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने विस्तारा एयरलाइन पर लगाया 'मानसिक उत्पीड़न' का आरोप

टीवी सीरियल 'इश्कबाज' की अनिका जल्दी ही करेंगी शादी

जियो ने लॉन्च किए 3 नए ‘जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स’, प्लान के साथ ही मिलेगा ओटीटी ऐप्स सब्सक्रिप्शन