OMG: मां-बाप ने बच्चे को हर की पौड़ी पर गंगा में डुबोकर मार डाला, दिल्ली से पहुंचे थे हरिद्वार

OMG: मां-बाप ने बच्चे को हर की पौड़ी पर गंगा में डुबोकर मार डाला, दिल्ली से पहुंचे थे हरिद्वार

प्रेषित समय :18:14:41 PM / Wed, Jan 24th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

देहरादून. हरिद्वार में बुधवार 24 जनवरी को एक हृदयविदारक मामला सामने आया है. एक दंपती ने अपने 5 साल के बच्चे को हर की पौड़ी पर गंगा में डुबोकर मार डाला. बच्चे के साथ इस क्रूरता को देख लोग भड़क गये और दंपती की जमकर पिटाई कर डाली. पुलिस ने बमुश्किल आरोपियों को भीड़ से छुड़ाया. चर्चा है कि मामला तंत्र-मंत्र से जुड़ा हो सकता है. हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है.

बुधवार दोपहर को दिल्ली का एक परिवार अपने 5 साल के बच्चे को लेकर हर की पौड़ी पर पहुंचा. परिवारजनों ने यहां बच्चे को ब्रह्मकुंड में ले जाकर गंगा में डुबो दिया. इतना ही नहीं यह लोग उसे बार-बार गंगा में डुबाते रहे. जब आसपास के लोगों ने बच्चे को डुबोते हुए देखा तो दंपती को रोकने की कोशिश की. हालांकि वे लोग नहीं माने और बच्चे को डुबोते रहे. ये देखकर वहां अफरा तफरी मच गई और लोगों ने किसी तरह से बच्चे को बाहर निकाला. वहां मौजूद लोगों ने दंपती को पकड़कर पीट दिया. तब तक सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला, हर की पौड़ी चौकी इंचार्ज संजीव चौहान टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने बच्चे को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो गई थी.

बच्चे को था ब्लड कैंसर

हर की पौड़ी पर घटना का पता चलने पर कई लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई थी. आरोपियों को भीड़ ने जमकर पीटा. चर्चा है कि पांच साल के मासूम को डुबोकर मारने के पीछे तंत्र क्रिया से जुड़ा मामला है. कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला का कहना है कि बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया गया है और परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया कि परिजनों का कहना था कि बच्चे को ब्लड कैंसर था और डॉक्टर भी उसके बचने की उम्मीद छोड़ चुके थे. बच्चे का इलाज एम्स दिल्ली में चल रहा था.

रास्ते में हो गई थी मौत

पूजा पाठ करने वाली एक परिचित महिला ने उनसे कहा था कि गंगा स्नान करने से बच्चे की बीमारी ठीक हो सकती है. इसी उम्मीद से यह परिवार दिल्ली से हरिद्वार पहुंचा था. जहां उन्होंने बच्चों को गंगा स्नान करने के लिए बार-बार डुबकी लगवाई. परिजनों के मुताबिक रास्ते में ही मासूम में दम तोड़ दिया था, फिर भी उम्मीद थी कि गंगा स्नान करने से बच्चा ठीक हो जाएगा.

टैक्सी ड्राइवर से पूछताछ

शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि बच्चे की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी. कहा कि यह हत्या है या मौत ब्लड कैंसर से हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. यदि हत्या जैसी कोई घटना सामने आती है तो विधिक कार्रवाई की जाएगी. कोतवाली प्रभारी के अनुसार इस परिवार को हरिद्वार लेकर आए टैक्सी ड्राइवर ने यह बताया कि उसे बच्चे को गंगा स्नान करने की बात कह कर यहां लाया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली एम्स ने बदला छुट्टी का फैसला: 22 जनवरी को बंद नहीं होगा OPD

दिल्ली के पीतमपुरा के घर में लगी भीषण आग, 4 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत

दिल्ली आबकारी केस: सीएम केजरीवाल जा रहे गोवा, तो ED ने भेजा पांचवां समन

पीकेएल : पटना पाइरेट्स ने दबंग दिल्ली के साथ रोमांचक ड्राॅ खेला

दिल्ली: ठंड से बचने के लिए जलाई अंगीठी, दम घुटने से 2 बच्चे समेत 6 की मौत