Vi का Republic Day Offer: इस प्लान के साथ मिलेगा 50GB फ्री डेटा

Vi का Republic Day Offer: इस प्लान के साथ मिलेगा 50GB फ्री डेटा

प्रेषित समय :10:25:50 AM / Fri, Jan 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

Vodafone Idea उर्फ Vi ने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक बढ़िया Republic Day Offer पेश किया है. इस ऑफर के तहत कंपनी की तरफ से यूजर्स को न सिर्फ एक्स्ट्रा डेटा का फायदा मिलेगा बल्कि प्लान खरीदते वक्त एक्स्ट्रा छूट भी दी जाएगी. Vi Offer का फायदा कंपनी के 3099 रुपये वाले वार्षिक प्लान के साथ ऑफर किया जा रहा है.

Vi Republic Day Offer का फायदा आप 30 जनवरी 2024 तक उठा सकते हैं, यानी अब भी इस ऑफर के खत्म होने में पांच दिन का समय बचा है. आइए जानते हैं कि 3099 रुपये वाले प्लान के साथ आपको कौन-कौन से फायदे मिलेंगे.

Vi 3099 Plan Details-
3099 रुपये वाले प्लान के साथ प्रीपेड यूजर्स को कंपनी की तरफ से हर रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा का फायदा, किसी भी नेटवर्क (लोकल और एसटीडी) पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस का फायदा मिलता है. सिर्फ यही नहीं, इस रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को कुछ एक्स्ट्रा फायदे भी मिलते हैं.

VI 3099 Plan के साथ आपको कंपनी की तरफ से 50 जीबी एक्स्ट्रा डेटा दिया जाएगा. इसके अलावा अगर आप वीआई ऐप से इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको 75 रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी मिलेगी.

एक्स्ट्रा बेनिफिट्स- 3099 रुपये वाले प्लान के साथ बिंज ऑल नाइट (रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक) का फायदा मिलेगा, आप इस अवधि के दौरान सर्फिंग, स्ट्रीमिंग और शेयरिंग कर सकते हैं, खास बात यह है कि इस दौरान आपका मोबाइल डेटा भी खर्च नहीं होगा. इसके अलावा आपको वीकेंड डेटा रोलओवर का फायदा मिलेगा, इसका मतलब वीक डेज पर आपका बचा हुआ डेटा आप वीकेंड पर यूज कर पाएंगे.

अगर आप ओटीटी लवर हैं तो इस प्लान के साथ 1 साल के लिए Disney Plus Hotstar Mobile का भी फ्री एक्सेस दिया जाएगा. इसके अलावा वोडाफोन आइडिया की तरफ से आपको वीआई मूवीज एंड टीवी का भी एक्सेस मिलेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नए साल पर जियो नया प्लान: मात्र 148 रुपये में मिलेगा 12 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस

जियो करेगा ChatGPT की छुट्टी! भारत में लॉन्च करेगा Bharat GPT

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में जियो का नेटवर्क नम्बर वन, ट्राई की ताजा रिपोर्ट, 4 करोड़ से ज्यादा मोबाइल व ब्राडबैंड ग्राहक