बिहार : चिराग पासवान ने गठबंधन पर कहा- नीतीश कुमार से मतभेद हैं और आगे भी रहेंगे

बिहार : चिराग पासवान ने गठबंधन पर कहा- नीतीश कुमार से मतभेद हैं और आगे भी रहेंगे

प्रेषित समय :16:44:57 PM / Sun, Jan 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पटना. बिहार की नई एनडीए सरकार ने अभी शपथ भी नहीं ली है कि उससे पहले ही एनडीए गठबंधन के मतभेद सामने आ गए हैं. शपथ समारोह में शामिल होने जा रहे लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मीडिया से नीतीश कुमार पर खुल कर बात की. उन्होंने स्पष्ट कहा कि जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से मेरे नीतिगत मतभेद रहे हैं और वो आगे भी रहेंगे.

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मीडिया में दिए बयान में कहा-मैं एनडीए सहयोगी के रूप में आज शपथ समारोह में शामिल होने जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि यह बेहद खुशी की बात है कि एनडीए बिहार में फिर से सरकार बना रहा है. एनडीए के पास एक विजन है बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट.

जदयू अध्यक्ष की नीतियों से बिहार में विकास नहीं हुआ है

चिराग पासवान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बिहार में एनडीए की नई सरकार के शपथ समारोह में जा रहे थे. इस दौरान मीडिया के पूछने पर उन्होंने कहा- मैंने पहले भी कहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मेरे नीतिगत मतभेद रहे हैं और वो मतभेद अब भी हैं. चिराग ने कहा कि अगर आगे भी नीतीश की नीतियों के मुताबिक काम होता रहा तो शायद मतभेद जारी रहेंगे. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि जदयू अध्यक्ष की नीतियों से बिहार में विकास नहीं हुआ है.

2 डिप्टी सीएम लेंगे शपथ

बिहार में जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार 9वीं बार सीएम पद की शपथ लेने वाले हैं. शपथ समारोह करीब 5 बजे बिहार राजभवन में होगा. शपथ समारोह में कुल 9 लोग शपथ लेंगे. इनमें सम्राट चौधरी और विजय सिन्ह डिप्टी सीएम पद और अन्य लोग कैबिनेट मंत्री के लिए शपथ लेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना उच्च न्यायालय के फैसले से बाइस हजार बीएड शिक्षकों की नौकरी पर लटकी तलवार

समूचा बिहार कोहरे में ढंका, कड़ाके की ठंड जारी, पटना में आठवीं तक की कक्षाएं बंद