एंजेलिना जॉली ने किया था अपने भाई को किस, फिर खुद ही उड़ाया था मज़ाक, पुराना वीडियो वायरल

एंजेलिना जॉली ने किया था अपने भाई को किस, फिर खुद ही उड़ाया था मज़ाक, पुराना वीडियो वायरल

प्रेषित समय :11:33:17 AM / Sat, Feb 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एंजेलिना जॉली ने साल 2000 अकादमी अवार्ड में खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने ‘इंटरप्टेड’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड भी जीता था. इसी बीच एंजेलिना किसी और ही वजह से चर्चा में आ गई हैं. लोगों ने उनकी इस कामयाबी को नजर अंदाज करते हुए उनके किस वाली घटना को याद किया है. एंजेलिना ने भाई जेम्स हेवन को किस किया था जो चर्चा का विषय बन गया था. एंजेलिना ने अवॉर्ड जीतने के बाद स्पीच के दौरान उन्होंने अपने भाई को भी शुक्रिया कहा था. इसके बाद दोनों एक साथ पोज करते नजर आए थे. उन्होंने अपने भाई को किस भी किया था. इतने साल पुरानी वाली बात पर अब रेडइट नाम के प्लेटफॉर्म पर बात हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे थे. किसी ने इसे फ्रेंच किस बताया तो किसी ने कुछ और कहकर चुटकी ली.

किस वाली घटना पर एंजेलिना जॉली के रिएक्शन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस घटना पर वो ताली बजाकर हंस रही हैं. उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा था, “उन्होंने जेम्स को महज अपने भाई के तौर पर किस किया था. वो इस बात से हैरान हैं कि लोग कैसे इस चीज़ को गलत समझ रहे हैं.” एंजेलिना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें, उन्होंने तीन शादी की थी. साल 1996 को एंजेलिना ने जॉनी ली मिलर से शादी रचाई थी. हालांकि, उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई. फिल्म ‘हैकर’ दोनों ने एक साथ काम किया था. बता दें, महज 16 साल की उम्र में एंजेलिना जोली ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था.

एंजेलिना जोली का नाम बिली बॉब से भी जुड़ा था. बिली बॉब भी पेशे से एक्टर हैं. दोनों ने साल 2000 में शादी की थी. एंजेलिना की ये शादी भी नहीं टिक पाई. 2003 में दोनों अलग हो गए. साल 2005 में एंजेलिना ने तीसरी शादी की.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Fighter Review: देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म- फाइटर

15 अगस्त को रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’

अपने घर में मृत पाई गई एडल्ट फिल्मों की ये मशहूर एक्ट्रेस