#ArvindKejriwal को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की सक्रियता के अर्थ-भावार्थ?

#ArvindKejriwal को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की सक्रियता के अर्थ-भावार्थ?

प्रेषित समय :21:39:23 PM / Sat, Feb 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंततः नोटिस थमा ही दिया और खबरों की मानें तो.... उनसे तीन दिन में जवाब मांगा है?
शनिवार को पुलिस की एक टीम एक बार फिर अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची, कारण यह बताया जा रहा है कि- नोटिस केवल उसी व्यक्ति को दिया जाता है जिसके नाम पर इसे जारी किया गया है!
लेकिन.... इस दौरान दिल्ली पुलिस को लंबा इंतजार करना पड़ा, यही नहीं, मुख्यमंत्री के ऑफिस का कहना था कि वे- नोटिस लेने के लिए तैयार हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारी उन्हें इसके लिए रसीद नहीं दे रहे हैं?
जबकि.... दिल्ली पुलिस का कहना था कि- नोटिस केवल उसी व्यक्ति को दिया जाता है जिसके नाम पर इसे जारी किया गया है!
याद रहे, बीजेपी पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिशों के आरोपों के मद्देनजर दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री को नोटिस देने पहुंची थी?
इस मामले में आप का यह भी कहना है कि- दिल्ली पुलिस सिर्फ तमाशा बनाने और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इमेज खराब करने के लिए मीडिया टीमों को साथ लेकर आई थी.
उल्लेखनीय है कि- बीजेपी पर कथित ‘ऑपरेशन लोटस 2.0’ अभियान के जरिये चुनी हुई दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया था, खबरें थीं कि- पिछले हफ्ते संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आप नेता आतिशी ने भी दावा किया था कि.... बीजेपी ने दलबदल के लिए रिश्वत और धमकियों के साथ कई आप विधायकों से संपर्क किया था?
सियासी सयानों का मानना है कि.... जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं, विपक्ष के कई नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाइयां जोर पकड़ती जा रही है, जिसका सियासी मकसद साफ है- लोकसभा चुनाव में राजनीतिक फायदा!
Arvind Kejriwal @ArvindKejriwal
मुझे क्राइम ब्रांच के इस पुलिस ऑफिसर से सहानुभूति है. इनका क्या कसूर है? इनका काम है दिल्ली में क्राइम रोकना, पर इनसे क्राइम रोकने की बजाय इस किस्म की नौटंकी करवाई जा रही है, इसीलिए दिल्ली में इतना क्राइम बढ़ रहा है.
इनके पोलिटिकल आका मुझसे पूछ रहे हैं कि “आप” के किस किस MLA को तोड़ने की कोशिश की गयी? पर मुझसे ज्यादा तो आपको पता है? आपको तो सब कुछ पता है? केवल दिल्ली क्यों, पूरे देश भर में पिछले कुछ सालों में दूसरी पार्टियों के कौन कौन से MLA तोड़कर सरकारें गिरायी गयीं, आपको तो सब पता है? फिर ये ड्रामा क्यों?
https://twitter.com/i/status/1753671960712958201

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली-UP में बारिश तो उत्तराखंड में बर्फबारी, कोहरा भी करेगा परेशान; IMD का येलो अलर्ट

राहत: दिल्ली में सबका बिजली बिल आएगा जीरो, सीएम केजरीवाल ने बताई पूरी योजना

इस बार दिल्ली की सर्दी रही जानलेवा, अंगीठी के धुएं से 15 लोगों की मौत

दिल्ली : पुलिस के मालखाने में लगी भीषण आग, 450 वाहन जलकर हुए खाक, यह है कारण

दिल्ली में हादसा : सिंगर बी प्राक के भजन सुनने पहुंची श्रद्धालुओं की बेतहाशा भीड़, मंच गिरा- महिला की मौत

दिल्ली: कालका जी मंदिर में जगराते के दौरान मंच गिरने से 1 महिला की मौत, 17 घायल