अदा शर्मा की 'बस्तर - द नक्सल स्टोरी' फिल्म का टीजर रिलीज

अदा शर्मा की

प्रेषित समय :10:34:14 AM / Wed, Feb 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

द केरल स्टोरी से मिली नई लोकप्रियता पर सवार अदा शर्मा की आने वाली फिल्म "बस्तर - द नक्सल स्टोरी" का धमाकेदार टीजर मंगलवार को रिलीज किया गया. फिल्म में अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह टीजर शेयर किया है. सुदीप्त सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. टीजर में एक मिनट का लंबा मोनोलॉग दिखाया गया है, जो अदा शर्मा के किरदार आईपीएस नीरजा मधवन द्वारा बोला गया है. 

यह मोनोलॉग फिल्म के कंटेंट की बड़ी झलक देता है. टीजर में अदा कहती नजर आ रही हैं,  'बस्तर में हमारे 76 जवानों को नक्सलियों ने बड़ी क्रूरता से मारा था और तब इसका जश्न मनाया गया जेएनयू में. सोचिए हमारे देश की इतनी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी हमारी जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है. कहां से आती है ऐसी सोच? बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं ये नक्सली और उनका साथ दे रहे हैं बड़े शहर में वामपंथी, उदारवादी, छद्म बुद्धिजीवी .

वामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर सरे आम गोली मार दूंगी. 'चढ़ा देना फांसी पर.' गौरतलब है कि शाह और सुदीप्त ने पहले "द केरल स्टोरी" फिल्म में साथ काम किया था. वहीं, अदा जल्द ही वेब शो "सनफ्लावर सीजन 2" में सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सनी देओल बनेंगे हनुमान, इस फिल्म के लिए नाम हुआ फाइनल

15 अगस्त को रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’

Fighter Review: देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म- फाइटर