एडल्ट स्टार जॉनी सिंस और रणवीर सिंह के ऐड पर भड़कीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई

एडल्ट स्टार जॉनी सिंस और रणवीर सिंह के ऐड पर भड़कीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई

प्रेषित समय :09:25:27 AM / Thu, Feb 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और एडल्ट फिल्मों के स्टार जॉनी सिंस का एक विज्ञापन इस समय चर्चा का केंद्र बना हुआ है. इस विज्ञापन के लिए टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने रणवीर सिंह को निशाने पर लिया है. दरअसल, यह एड मेन्स हेल्थ केयर कंपनी Bold Care के लिए शूट किया गया था. एड में नपुंसकता को लेकर बात की गई है.  इस ऐड को एक टीवी सीरियल के तौर  पर फिल्माया गया है, जो कि टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने कहा कि यह एक अपमानजनक ऐड है और मुझे यह एड मेरे चेहरे पर एक तमाचे जैसा महसूस हुआ है.

इस ऐड पर प्रतिक्रिया देते हुए रश्मि ने लिखा, 'मैंने अपना करियर रीजनल फिल्म इंडस्ट्री से शुरू किया और फिर टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया. लोग इसे छोटा परदा कहते हैं. इस रील को देखने के बाद जिसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, मुझे लगा कि यह पूरी टीवी इंडस्ट्री और इसमें काम करने वाले लोगों का अपमान है. चूंकि टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों को हमेशा छोटा महसूस कराया जाता रहा और उनके साथ ऐसा ही व्यवहार होता रहा. हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है. लेकिन मैं मांफी के साथ कहती हूं कि ये सब छोटे परदे पर नहीं बड़े परदे पर होता है.'

बता दें कि रणवीर सिंह पुरुषों की सेक्सुअल केयर के प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी बोल्ड केयर के ब्रांड एम्बेस्डर हैं. इस ऐड में जॉन सिंस रणवीर सिंह के छोटे भाई की भूमिका में हैं. जॉन सिंस नपुंसकता की समस्या से पीड़ित है जिसकी वजह से उनकी पत्नी घर छोड़कर जा रही है. लाख कहने पर भी वह नहीं मानती. आखिर में रणवीर सिंह अपने भाई को बोल्ड केयर कंपनी का नंपुसकता को खत्म करने के लिए बनाया गया एक कैप्सूल खिलाते हैं और फिर अंत में सब कुछ ठीक हो जाता है. इस ऐड को जिस तरह से एक टीवी सीरियल के तौर पर फिल्माया गया है रश्मि ने इसी पर आपत्ति जताई है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने विस्तारा एयरलाइन पर लगाया 'मानसिक उत्पीड़न' का आरोप

टीवी सीरियल 'इश्कबाज' की अनिका जल्दी ही करेंगी शादी

जियो ने लॉन्च किए 3 नए ‘जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स’, प्लान के साथ ही मिलेगा ओटीटी ऐप्स सब्सक्रिप्शन