ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने 25000 रुपए तक घटा दी अपने स्कूटर की कीमत

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने 25000 रुपए तक घटा दी अपने स्कूटर की कीमत

प्रेषित समय :08:49:22 AM / Sat, Feb 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने अपने S1 स्कूटरों की कीमतों में 25000 रुपए तक की कटौती की है. IPO लाने की योजना बना रही कंपनी ने इसके पीछे कारण बताते हुए कहा कि उसने कॉस्ट स्ट्रक्चर (लागत ढांचा) मजबूत बनाने के लिए यह कदम उठाया है. कंपनी ने कहा कि ओला एस1 स्कूटर किसी भी पारंपरिक आईसीई (इंटरनल कम्बश्चन इंजन) वाहनों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करते हैं और 30,000 रुपए तक की सालान बचत के साथ स्कूटर बाजार में पसंदीदा विकल्प बन गए हैं.

कंपनी ने स्कूटर की कीमत केवल फरवरी के लिए लागू की हैं, यानी अभी आप केवल फरवरी में ही इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. हालांकि इस ऑफर को आगे भी बढ़ाया जा सकता है.
डीवीए सर्टिफिकेट पाने वाली पहली भारतीय टू-व्हीलर कंपनी हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक को वाहन एवं कलपुर्जा उद्योग के लिए PLI योजना के तहत डोमेस्टिक वैल्यू एडीशन (DVA) सर्टिफिकेट मिला है. यह सर्टिफिकेट पाने वाली ओला इलेक्ट्रिक पहली भारतीय टू-व्हीलर कंपनी है.

सूत्रों की मानें को कंपनी का मकसद बिक्री मूल्य पर 13 प्रतिशत रियायत हासिल करना है. दिसंबर में ओला इलेक्ट्रिक  ने एस1 एक्स प्लस मॉडल की कीमतों में 20,000 रुपए की कटौती की थी. अब यह स्कूटर 84,999 रुपए में बिक रहा है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

1.50 लाख के बजट में स्टाइलिश बाइक्स- रॉयल एनफील्ड हंटर 350

फाॅर्च्यूनर से भी महंगी है ये बाइक, 3 सेकंड में पकड़ लेती है 100 की रफ्तार

हैदराबाद : बाइक पर जा रहे सेना के जवान का चाइनीज मांझे से गला कटा, दर्दनाक मौत