क्राइम सीरीज पोचर का ट्रेलर हुआ रिलीज, 23 फरवरी को होगा प्रीमियर

क्राइम सीरीज पोचर का ट्रेलर हुआ रिलीज, 23 फरवरी को होगा प्रीमियर

प्रेषित समय :09:02:34 AM / Sat, Feb 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक टीजर रिलीज किया था जिसमें वो हैरान परेशान नजर आ रही थीं. वीडियो में आलिया कहती हैं कि जानवर को मारो या इंसान को मारो मर्डर तो मर्डर ही होता है. उस फिल्म का नाम पोचर है जिसका ट्रेलर आज यानी 15 फरवरी को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में एक आलिया भट्ट भी हैं, अब वो पूरी फिल्म में हैं या सिर्फ कैमियो है ये समय बताएगा फिलहाल आप इस फिल्म का ट्रेलर देख लें.एमी पुरस्कार विनर निर्माता रिची मेहता की फिल्म पोचर का ट्रेलर आ गया है.

ये एक वेब सीरीज है जिसमें हांथी दांत के सबसे बड़े गिरोह को दिखाया गया है. पोचर को रिची मेहता और क्यूस एंटरटेनमेंट मिलकर बनाए हैं और फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है.आलिया भट्ट ने फिल्म पोचर का ट्रेलर प्राइम वीडियो इंडिया के साथ शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा गया, भारत के सबसे बड़े क्राइम रैकेट की सबसे बड़ी कहानी. पोचर प्राइम पर, एक नई, ओरिजनल क्राइम सीरीज 23 फरवरी से स्ट्रीम करेगी.सच्ची घटनाओं पर आधारित पोचर के इस ट्रेलर में आप देख पाएंगे जो लोग जानवरों के बेजुबान होने का किस तरह से फायदा उठाते हैं. ये एक क्राइम पर आधारित सीरीज है जिसमें भारत में हाथी दांत से जो लोग स्मगलिंग करते हैं ये सब भी दिखाया गया है.

फिल्म का निर्माण और निर्देशन रिची मेहता की कर रहे हैं, वहीं इस सीरीज में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू औ दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे सितारे भी हैं. ये सीरीज हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी स्ट्रीम होगी.जानकारी के लिए बता दें, इटरनल सनशाइन होम प्रोडक्शन की मालिक आलिया भट्ट भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. आलिया इसमें बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जुड़ी हैं. साथ ही फिल्म के कुछ सीन में भी आलिया नजर आएंगी. फिल्म पोचर की झलक आलिया भट्ट ने दिखाई थी जिसमें वो भी नजर आई थीं. इसके अलावा आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन में डार्लिंग भी बनाई गई थी. आलिया बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री के साथ-साथ अब प्रोड्यूसर भी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के बालिका गृह कांड से प्रेरित फिल्म- भक्षक

अदा शर्मा की 'बस्तर - द नक्सल स्टोरी' फिल्म का टीजर रिलीज

मिली बॉबी ब्राउन की नेटफ्लिक्स फिल्म 'डैमसेल' का दमदार ट्रेलर रिलीज