अनुष्का शर्मा लंदन में देंगी, दूसरे बच्चे को जन्म, डिलीवरी डेट को लेकर हुआ खुलासा

अनुष्का शर्मा लंदन में देंगी, दूसरे बच्चे को जन्म, डिलीवरी डेट को लेकर हुआ खुलासा

प्रेषित समय :19:03:48 PM / Sat, Feb 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर जमकर सुर्खियों में बनी हैं. पिछले कई महीनों से यह अफवाह उड़ रही थी कि एक्ट्रेस विराट के दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं, लेकिन बार-बार इस बात को टाल दिया जा रहा था. हालांकि अभी तक कपल ने भी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन लेटेस्ट अपडेट्स की माने तो एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने जा रही हैं.

सामने आया ट्वीट

हाल ही में बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने खुलासा किया है कि अगले कुछ दिनों में नया बेबी पैदा होगा आशा है कि यह बच्चा महान क्रिकेटर के पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा या फिर मां को फॉलो करेगा और फिल्म स्टार बनेगा? हर्ष गोयनका का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ही बात कर रहे हैं. हालांकि फैन्स को इस खबर को सुन बेहद ही खुश हैं और सोशल मीडिया पर खुशी की लहर छा गई है.

एबी डिविलियर्स ने किया था खुलासा

बता दें कि पिछले दिनों एबी डिविलियर्स ने भी अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबर का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि हां अब दूसरा बेबी आने वाला है विराट के लिए यह फैमिली टाइम है और उनके लिए यह समय जरूरी भी है. वह अपने परिवार को प्राथमिकता देते हैं, लेकिन इस बयान के बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी और अपने शब्दों में बदलाव भी किया था. बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की थी. शादी के 4 साल बाद अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को जन्म दिया था. वहीं अब वे अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद से हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बनेंगे दूसरे बच्चे के पेरेंट्स

किसानों के भारत बंद का असर, गाजीपुर बॉर्डर पर लंबा जाम, पंजाब से दिल्ली तक हाई अलर्ट

राजधानी दिल्ली में 'आग' ने मचाया तांडव: पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 11 लोग जिंदा जले, 4 घायल

किसानों के समर्थन में दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, केंद्र के इस अनुरोध को किया खारिज