फिल्म के प्रमोशन के दौरान भगदड़, अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ पर लोगों ने फेंके जूते-चप्पल

फिल्म के प्रमोशन के दौरान भगदड़, अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ पर लोगों ने फेंके जूते-चप्पल

प्रेषित समय :08:48:27 AM / Tue, Feb 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. फिल्म गोविंदा और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' का सीक्वल है. अक्षय और टाइगर फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रमोशन को लेकर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ काफी बिजी चल रहे हैं. अभी हाल ही में एक्टर्स इसके प्रमोशन के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे थे. यहां दोनों एक्टर से मिलने काफी संख्या में भीड़ आई. इस दौरान अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर चप्पल-जूते भी फेके गए.

इस दौरान भीड़ इतना ज्यादा बेकाबू हो गई कि उन्हें संभालने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया.  लखनऊ में प्रमोशन के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान 'बड़े मियां छोटे मियां' के दोनों एक्टर्स वहां पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग यहां इकट्ठा हुए. फैंस ने अक्षय कुमार से गाने की फरमाइश की और जब फरमाइश पूरी नहीं हुई तो उन्होंने जूते चप्पल-फेंकना शुरू कर दिए.

एक्टर ने लोगों से शांत रहने की रिक्वेस्ट की थी. लेकिन देखते ही देखते भीड़ इस कदर बढ़ गई और धक्का-मुक्की होने लगी. इस भीड़ को देखते हुए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. हालांकि, दोनों अभिनेताओं को चप्पल या जूते नहीं लगे और वो सेफ थे. इस घटना को देखने के बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भीड़ पर काबू किया और प्रमोशन का कार्यक्रम खत्म होने से पहले ही अक्षय और टाइगर को वहां से रवाना किया गया.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में बड़ा हादसा, फिल्म सिटी के पास दीवार गिरने से दो की मौत, एक घायल

कमजोर कहानी पर जबरदस्त एक्शन फिल्म- क्रैक

एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने 36 साल की उम्र में किया सुसाइड