पं. धीरेन्द्र शास्त्री की सरकार को बड़ी चेतावनी, कहा- मंदिरों के दान से हज यात्रा कराना बंद करे

पं. धीरेन्द्र शास्त्री की सरकार को बड़ी चेतावनी, कहा- मंदिरों के दान से हज यात्रा कराना बंद करे

प्रेषित समय :21:28:11 PM / Fri, Mar 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

छतरपुर. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने हज यात्रा को लेकर सरकार को बड़ी चेतावनी दी है साथ ही साथ ये भी कहा है कि केन्द्र सरकार को मंदिरों को अधिग्रहण से मुक्त करना चाहिए और ये बात वो 5 मार्च को होने वाले संत समागम में रखेंगे.

मंदिरों के दान से हज यात्रा कराना बंद करें

बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि केन्द्र सरकार मंदिरों को मिलने वाले दान से हज यात्रा बंद करे और देश के सभी मंदिरों को अधिग्रहण से मुक्त करे. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि देश के मंदिरों में आने वाले दान से अस्पताल, गुरुकुलम खोले जाएं और गरीब बेटियों का विवाह कराया जाए. पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने आगे कहा कि 5 मार्च को यहां संत समागम होने वाला है और उस समागम में आ रहे संतों के बीच वो अपनी बात रखेंगे.

कायर मत समझना- धीरेन्द्र शास्त्री

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने बताया कि 5 मार्च को संत समागम हो रहे है जिसमें देशभर के संत महात्मा यहां होंगे और उस दिन नई क्रांति भारत में प्रारंभ होगी. फिर हिन्दू राष्ट्र की यात्रा शुरू होगी. उन्होंने कहा ये तो झांकी है, हिन्दू राष्ट्र अभी बाकी है, भूलेंगे नहीं, न भूलने देंगे. चुप हैं तो कायर मत समझना, ये हमारे संस्कार हैं की हम विनम्र हैं जरूरत पडऩे पर माला और भाला भी रखते हैं. मंदिरों को सरकार के अधिग्रहण से मुक्त करने को लेकर धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि ऐसा हो तो ठीक नहीं तो एक साल छोड़कर अगले साल फिर 11सौ कुंडीय यज्ञ करवाकर भारत सरकार की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ करवाएंगे. फिर भी सरकार नहीं मानी तो वे अयोध्या श्री रामलला से मथुरा तक की यात्रा निकालेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली हाई कोर्ट ने सभी मीडिया प्लेटफॉर्म, सर्च इंजनों को बीजेपी भाजपा विधायक की अपमानजनक तस्वीरें हटाने का आदेश दिया

'दिल्ली चलो’ मार्च दो दिनों के लिए स्थगित, 1 प्रदर्शनकारी सहित 3 पुलिसकर्मियों की मौत

14 हजार किसान आज दिल्ली कूच के लिए दिखाएंगे दम, 1200 ट्रैक्टर ट्रॉलियां, 300 कारों का काफिला

सरकार की बात नहीं माने किसान, 21 फरवरी को 'दिल्ली कूच' का ऐलान