कर्नाटक : राज्य सरकार को मिली बम धमाकों की धमकी, कहा- सरकारी दफ्तरों में होंगे विस्फोट

कर्नाटक : राज्य सरकार को मिली बम धमाकों की धमकी, कहा- सरकारी दफ्तरों में होंगे विस्फोट

प्रेषित समय :14:55:34 PM / Tue, Mar 5th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

बेंगलुरु. भारत की सिलिकॉन वैली कहलाने वाले बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट में हुए आईईडी ब्लास्ट का अभी राज खुला भी नहीं था कि कर्नाटक सरकार बम धमाके करने की एक नई धमकी मिल गई है. ईमेल से भेजी गई धमकी में कहा गया है कि सरकार दफ्तरों और सार्वजनिक जगहों पर बम विस्फोट होंगे. राज्य सरकार ने इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया है. पुलिस और अन्य एजेंसियां मामले की जांच में जुट गईं हैं.

धमकी मिलने के बाद कर्नाटक सरकार के अधिकारी अलर्ट हैं. इस मामले की जांच की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि धमकी भेजने के पीछे कौन से लोग हैं. ईमेल से भेजे गए धमकी में मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को निशाना बनाने की बात की गई है. 

शाहिद खान के नाम से भेजा गया ईमेल

रिपोर्ट्स के अनुसार धमकी भरा ईमेल कथित रूप से शाहिद खान नाम का इस्तेमाल कर भेजा गया है. इसमें कहा गया है कि शनिवार दोपहर 2.48 बजे माटामाता शहर में बम धमाके होंगे. इसके साथ ही कहा गया है कि बसों, ट्रेनों, मंदिरों, होटलों और यहां तक कि अम्बारी उत्सव में भी बम प्लांट कर दिए गए हैं.
धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद अधिकारी हरकत में आए हैं. साइबर क्राइम स्टेशन में स्नढ्ढक्र दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को एक अलग धमकी मिली है. इससे स्थिति और गंभीर हो गई है. बैंगलोर साइबर क्राइम पुलिस की एक टीम को इस मामले की जांच में लगाया गया है. पूरे कर्नाटक में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.
गौरतलब है कि बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में 1 मार्च बम ब्लास्ट हुआ था, जिससे दस लोग घायल हो गए थे. धमाका आईईडी से किया गया था. इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा है. इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईे) को सौंपी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राज्यसभा चुनाव- UP की 8 सीटें भाजपा ने जीतीं, कर्नाटक में कांग्रेस को 3, हिमाचल में बीजेपी जीती

कर्नाटक: भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, एक ही जिले में 72 घंटे में 25 लोगों की गई जान

कर्नाटक: कांग्रेस सरकार को झटका, मंदिरों से टैक्स लेने वाला बिल विधान परिषद से खारिज

कर्नाटक में अब मंदिरों को भी देना होगा टैक्स, सरकार के फैसले पर भड़की बीजेपी

कर्नाटक : ईडी ने कांग्रेस विधायक नारा भरत रेड्डी के 6 ठिकानों पर ईडी मारा छापा

कर्नाटक: कांग्रेस सरकार भी राम मंदिरों को देगी 100 करोड़, ये है बड़ा कारण