हरियाणा : बर्थडे पार्टी कर लौटते वक्त पिकअप में घुसी बाइक, 3 छात्रों की मौत, एक घायल

हरियाणा : बर्थडे पार्टी कर लौटते वक्त पिकअप में घुसी बाइक, 3 छात्रों की मौत, एक घायल

प्रेषित समय :14:35:24 PM / Wed, Mar 6th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

बहादुरगढ. हरियाणा के बहादुरगढ़ में मंगलवार रात जन्मदिन मनाकर लौट रहे युवकों की बाइक की पिकअप गाड़ी से टक्कर हो गई. हादसे में सगे भाइयों समेत 3 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है. उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चारों एक ही बाइक पर सवार थे. पुलिस ने लड़कों के शव कब्जे में लेकर बहादुरगढ़ के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिए हैं. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के हवाले किए जाएंगे.

मृतकों की पहचान मांडौठी गांव के रहने वाले अजीत, सुजीत और कपिल के रूप में हुई है, जबकि मोहित को गहरी चोट आई हैं द्य अजीत और सुजीत सगे भाई हैं. दोनों मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं, लेकिन कई सालों से अपने माता-पिता के साथ मांडौठी गांव में ही रह रहे हैं. कपिल भी इसी गांव में अपने मामा के घर रहता था.

मंगलवार को सुजीत का जन्मदिन था. अजित, सुजीत, कपिल और मोहित एक ही बाइक पर सवार होकर पार्टी करने के लिए गए थे. वहां से लौटते वक्त उनकी बाइक पिकअप में जा घुसी. चारों गंभीर रूप से घायल हो गए. खून से लथपथ हालत में उन्हें बहादुरगढ़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अजीत और कपिल 12वीं में पढ़ रहे थे. उनका आज हिंदी का बोर्ड एग्जाम था. वहीं कपिल और मोहित 11वीं कक्षा के छात्र थे. चारों मांडौठी गांव के राजकीय माध्यमिक स्कूल के छात्र थे. इससे पहले ही वे हादसे का शिकार हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली और हरियाणा में आप ने प्रत्याशियों का किया ऐलान, यहां देखिए पूरी लिस्ट

हरियाणा: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष की हत्या, कार से आए बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग, तनाव फैला

हरियाणा : 7 जिलों में बहाल हुई इंटरनेट सेवा, किसान आंदोलन के चलते थी बंद

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट समेत सात उच्च न्यायालयों के मुख्य न्यायाधीश, कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश नियुक्त

किसान-पुलिस में संघर्ष, पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर पुलिस ने ड्रोन से आंसू गैस के गोले छोड़े