'हिटलर दीदी' फेम डॉली सोही का निधन, सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं एक्ट्रेस


प्रेषित समय :09:17:34 AM / Fri, Mar 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

‘कलश’, ‘हिटलर दीदी’, ‘देवों के देव महादेव’ समेत कई हिट टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस डॉली सोही अब इस दुनिया में नहीं रहीं. वह सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ रही थीं. 48 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी बहन अमनदीप सोही की भी 48 घंटे पहले निधन हो गया था.

डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं. रिपोर्ट की मानें तो डॉली के परिवार ने लिखा, “हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है. हम इस नुकसान से सदमे की स्थिति में हैं. अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा.” ये वक्त एक्ट्रेस के परिवार के लिए बेहद मुश्किल है. कुछ ही घंटों के अंदर उनकी दोनों बेटियों का निधन हो गया. अमनदीप भी अपनी बहन डॉली की तरह एक्ट्रेस थीं.

मिली जानकारी के अनुसार डॉली को हाल ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इलाज के बाद उनकी हालत में सुधार हो रहा था. अपनी हेल्थ के चलते उन्हें अपना शो झनक भी छोड़ना पड़ गया था. कीमोथेरपी के बाद से वह ज्यादा देर तक शूटिंग नहीं कर पा रही थीं. डॉली ने लंबे वक्त तक टीवी इंडस्ट्री में काम किया. एक्ट्रेस ने एनआरआई अवनीत धनोवा से शादी की थी. लेकिन दोनों के रिश्ते में काफी तनाव भी था. एक्ट्रेस अपनी बेटी एमिली के साथ रहती थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#BiharPolitics इंडिया टीवी-सीएनएक्स ने ही एनडीए की 4 सीटें कम कर दी, सोचो- जनता कितनी कम करेगी?

#BiharPolitics इंडिया टीवी-सीएनएक्स ने ही एनडीए की 4 सीटें कम कर दी, सोचो- जनता कितनी कम करेगी?

छत्तीसगढ़: मां बम्लेश्वरी मंदिर के स्मार्ट टीवी में चला अश्लील वीडियो, ट्रस्ट का कर्मचारी गिरफ्तार

फिर अभेद बनी अयोध्या: 10,000 सीसीटीवी कैमरे, AI से लैस ड्रोन, चप्पे-चप्पे पर स्नाइपर्स