रेल न्यूज : महाकोशल एक्सप्रेस से एसपी साहब की पत्नी का पर्स चोरी, मचा हड़कम्प, तलाश में जुटी जीआरपी

रेल न्यूज :  महाकोशल एक्सप्रेस से एसपी साहब की पत्नी का पर्स चोरी, मचा हड़कम्प, तलाश में जुटी जीआरपी

प्रेषित समय :21:03:52 PM / Fri, Mar 8th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

जबलपुर, ग्वालियर. महाकोशल एक्सप्रेस के ए1 कोच में जबलपुर से ग्वालियर की यात्रा कर रही पुलिस विभाग के एक बड़े अधिकारी की  पत्नी का पर्स बीच रास्ते चोरी हो गया, जिसकी जानकारी ग्वालियर स्टेशन पहुंचने पर हुई, जिससे हड़कम्प मच गया। जीआरपी ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

ट्रेनों में चोरों का शिकार अब आम यात्रियों के साथ ही पुलिस अफसर के परिजन भी हो रहे हैं. दरअसल, महाकौशल एक्सप्रेस में ग्वालियर एसपी राजेश सिंह की पत्नी रेणु सिंह सफर कर रही थीं. इस दौरान उनका पर्स चोरी हो गया. जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस महकमे को लगी तो हड़कम्प मच गया। जीआरपी सहित जिला पुलिस भी चोरों की तलाश में जुट गई है.

जबलपुर से ट्रेन में हुई थी सवार

बताया जाता है कि श्रीमती रेणु सिंह बीते दिवस जबलपुर स्टेशन से महाकोशल एक्सप्रेस में ग्वालियर के लिए एसी (ए1) कोच में सवार हुई थीं, आज शुक्रवार की सुबह जब वे सुबह 5.30 बजे के लगभग ग्वालियर स्टेशन पहुंची तो उनका पर्स, एक बैग, पानी की बोतल गायब मिली. जिस पर उन्होंने घटना की जानकारी तुरंत ही साहब को दी. जिसके बाद तुरंत ही जांच शुरू हुई और ग्वालियर स्टेशन से लेकर जबलपुर स्टेशन तक के सीसीटीवी खंगाले जाते रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: होली त्यौहार के अवसर पर जबलपुर-दानापुर-जबलपुर के बीच दो-दो ट्रिप स्पेशल ट्रेन चलेगी

Rail News: गरीबरथ एक्सप्रेस का श्रीधाम स्टेशन पर एवं विंध्याचल एक्सप्रेस का बेलखेड़ा स्टेशन पर मिला स्टापेज

Rail News: दो जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों का घंसौर एवं केवलारी स्टेशन पर मिली ठहराव की सुविधा