पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय, बीएसपी सांसद दानिश अली ने भी हाथ थामा

पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय, बीएसपी सांसद दानिश अली ने भी हाथ थामा

प्रेषित समय :16:37:08 PM / Wed, Mar 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. पूर्व सांसद राजेश रंजन ऊर्फ पप्पू यादव बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए और अपनी जन अधिकार पार्टी (जाप) का विलय कर दिया. यादव और उनके पुत्र सार्थक ने कांग्रेस मुख्यालय में देश की सबसे पुरानी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. कांग्रेस के बिहार प्रभारी मोहन प्रकाश और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने पार्टी में उनका स्वागत किया.

यादव ने कहा, मेरी विचारधारा हमेशा कांग्रेस की विचारधारा के करीब रही है, राहुल गांधी संघर्ष के प्रतीक हैं. उन्होंने देश के लिए एक उम्मीद जगाई है. उन्होंने कहा, कांग्रेस और लालू यादव मिलकर 2024 जीतेंगे और 2025 जीतेंगे. पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन भी कांग्रेस की नेता हैं और वह राज्यसभा सदस्य हैं. माना जा रहा है कि पप्पू यादव कांग्रेस के टिकट पर बिहार की पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

दूसरी ओर, उत्तर प्रदेश के अमरोहा से बीएसपी के टिकट पर पिछला लोकसभा चुनाव जीतने वाले दानिश अली औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल होने के लिए तैयार हैं. पार्टी उन्हें अमरोहा से उम्मीदवार बना सकती है. वहीं, लाल सिंह चौधरी जम्मू की डोडा ऊधमपुर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हो सकते हैं. वो बड़े नेता हैं. हालांकि, कठुआ रेप केस के आरोपियों के बचाव में उतरने के कारण विवाद में आए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डब्ल्यूपीएल : बैंगलोर पहली बार बनी चैंपियन, दिल्ली कैपिटल्स को उसी के घर में हराया

दिल्ली शराब घोटाला मामले में CM केजरीवाल को 15 हजार के बेल बॉन्ड पर मिली जमानत

फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी दिल्ली, शेफाली ने खेली 71 रन की पारी

दिल्ली के CM केजरीवाल के घर बाहर हिंदू शरणार्थियों का प्रदर्शन, कहा था शरणार्थी आए तो लूट, चोरियां बढ़ेगी

दिल्ली ने गुजरात को हराकर लगातार दूसरे सीजन फाइनल में बनाई जगह