दिल्ली के CM केजरीवाल के घर बाहर हिंदू शरणार्थियों का प्रदर्शन, कहा था शरणार्थी आए तो लूट, चोरियां बढ़ेगी

दिल्ली के CM केजरीवाल के घर बाहर हिंदू शरणार्थियों का प्रदर्शन, कहा था शरणार्थी आए तो लूट, चोरियां बढ़ेगी

प्रेषित समय :19:53:00 PM / Thu, Mar 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान के बाद रोहिणी, आदर्श नगर, सिग्नेचर ब्रिज के पास व मजनूं का टीला में रहने वाले हिंदू और सिख शरणार्थियों ने प्रदर्शन किया है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज कुछ पाकिस्तानियों ने मेरे घर के सामने प्रदर्शन और हुड़दंग की. दिल्ली पुलिस ने उन्हें पूरा सम्मान व संरक्षण दिया, भाजपा ने समर्थन किया.

सीएम केजरीवाल के सीएए पर दिए गए बयान से हिंदू शरणार्थी खफा हैं. उन्होंने सुबह 11 बजे उनके आवास के सामने विरोध-प्रदर्शन किया. इसमें महिलाएं व बच्चों ने भी नारे लगाए. सभी प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बैरिकेडिंग कर उनके आवास के पहले रोक रखा था. शाम को सीएम केजरीवाल ने फिर वही लाइन दोहराई और एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा. आज कुछ पाकिस्तानियों ने मेरे घर के सामने प्रदर्शन और हुड़दंग किया. दिल्ली पुलिस ने उन्हें पूरा सम्मान और संरक्षण दिया. भाजपा ने इनका पूरा समर्थन किया. भाजपा मुझसे नफरत करते-करते पाकिस्तानियों के साथ खड़ी हो गई. भारत के साथ गद्दारी करने लगी. इस सीएए के बाद ये पाकिस्तानी पूरे देश में फैल जाएंगे और इसी तरह हमारे ही मुल्क के लोगों को इस तरह हड़काएंगे और हुड़दंग करेंगे. प्रदर्शन के बीच केजरीवाल ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि सीएए देश के लिए खतरनाक है. पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अल्पसंख्यकों के लिए भारत सरकार दरवाजे खोलेगी तो उन्हें यहां नौकरियां और घर दिए जाएंगे. भारत में वैसे ही रोजगार की कमी है. यहां के लोगों की नौकरियां दूसरे देश से आए लोगों को दी जाएंगी. ये मुझे मंजूर नहीं. उन्होंने लोगों से सवाल किया कि क्या सामने पाकिस्तानियों की झुग्गी होगी तो आप सुरक्षित महसूस करोगे. सीएए को लेकर केजरीवाल के इन बयानों पर गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि केजरीवाल को जानकारी नहीं है. नागरिकता 2014 तक भारत में आ चुके शरणार्थियों को दी जाएगी.

केजरीवाल वोले देशवासियों के टैक्स पर पाकिस्तानियों को बसाएगें-

केजरीवाल ने आज कहा कि पार्टीशन के वक्त जो माइग्रेशन हुआ था. उससे भी बड़ा माइग्रेशन होगा. पाकिस्तान, बांग्लादेश व अफगानिस्तान में 3.4 करोड़ अल्पसंख्यक रहते हैं. भारत की नागरिकता उनका सपना और भारत ने दरवाजा खोल दिया तो वो यहां आएंगे. तब आप क्या करेंगे. अब पाकिस्तान और बांग्लादेश के लोगों को लाकर उन्हें नौकरी दोगेए उनके राशन कार्ड बनाओगे. पाकिस्तान के लोगों ने टैक्स नहीं दिया. यहां के लोगों ने दिया है. यहां के लोगों के टैक्स के पैसे से आप उन लोगों को बसाना चाहते होए मुझे यह मंजूर नहीं है.

क्या बहू-बेटियां सुरक्षित होगी-

सीएम ने कहा कि मैं लोगों से पूछता हूं कि अगर आप सड़क के उस पार पाकिस्तान से आए लोगों की झुग्गियां बसा दी गईं तो ये आपको मंजूर होगा. क्या आपकी बहू-बेटियां सुरक्षित होंगी. आप खुद को सुरक्षित महसूस करोगे. क्या देश सुरक्षित रहेगा. ऐसे कई लोगों को पाकिस्तान ही भेज देगा. कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो जाएगी. कनाडा ने अपने दरवाजे खोले, विकसित देश था और आज हालत खराब है. अब वो इमिग्रेशन रोक रहे हैं. हमारे देश में पिछले 10 साल में 11 लाख उद्योगपतियों ने भारत छोड़ा है. केंद्र की नीतियों व अत्याचार की वजह से देश छोड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में किसानों की महापंचायत, जुटेंगे हजारों किसान, ट्रेफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

केंद्रीय कैबिनेट का बड़ा फैसला: दिल्ली में 8400 करोड़ रुपये से बनेंगे 2 नए मेट्रो कॉरिडोर

नमाज पढ़ते लोगों को दिल्ली में पुलिसवाले ने लात मार, आरोपी सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

चुनाव से पहले केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली वालों को मिलती रहेगी फ्री बिजली