ओडिशा में भाजपा को झटका: बीजेडी से गठबंधन की कोशिशें नाकाम, बीजेपी ने किया अकेले चुनाव लडऩे का ऐलान

ओडिशा में भाजपा को झटका: बीजेडी से गठबंधन की कोशिशें नाकाम, बीजेपी ने किया अकेले चुनाव लडऩे का ऐलान

प्रेषित समय :17:31:31 PM / Fri, Mar 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए देश भर की छोटी-बड़ी पार्टियों के साथ गठबंधन करने में लगी बीजेपी को ओडिशा में झटका लगा है. यहां की सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के साथ भाजपा की गठबंधन की कोशिशें नाकाम हुई हैं. बीजेपी ने अब यहां लोकसभा और विधानसभा चुनाव अकेले लडऩे का ऐलान किया है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल ने बीजेडी से गठबंधन नहीं हो पाने की जानकारी दी है.

बीजेपी ने ओडिशा में किया डबल इंजन सरकार बनाने का दावा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल ने अपने ट्विटर हैंडल पर बीजेपी के ओडिशा में अकेले चुनाव लडऩे का ऐलान किया है. सामल ने ट्वीट किया- विगत 10 वर्षों से नवीन पटनायक के नेतृत्व में ओडिशा की बीजू जनता दल (बीजेडी) पार्टी केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के अनेक राष्ट्रीय महत्व के प्रसंगों में समर्थन देती आई है, इसके लिए हम उनका आभार व्यक्त करते हैं. अनुभव में आया है कि देशभर में जहाँ भी डबल इंजन की सरकार रही है, वहां विकास व गरीब कल्याण के कार्यों में तेजी आई है और राज्य हर क्षेत्र में आगे बढे हैं, लेकिन आज ओडिशा में मोदी सरकार की अनेक कल्याणकारी योजनाएं जमीन पर नहीं पहुंच पा रही हैं, जिससे ओडिशा के गरीब बहनों-भाइयों को उनका लाभ नहीं मिल पा रहा है.

ओडिशा-अस्मिता, ओडिशा-गौरव और ओडिशा के लोगों के हित से जुड़े अनेकों विषयों पर हमारी चिंताएं हैं. 4.5 करोड़ ओडिशा वासियों की आशा, अभिलाषा और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में विकसित भारत तथा विकसित ओडिशा बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस बार लोकसभा की सभी 21 सीटों और विधानसभा की सभी 147 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली हाईकोर्ट से केजरीवाल की गिरफ्तारी रोकने वाली याचिका खारिज, ईडी से जवाब मांगा 22 अप्रैल को अगली सुनवाई

दिल्ली फिर बनी दुनिया की सबसे प्रदूषित राजधानी, बेगूसराय सबसे प्रदूषित महानगर

दिल्ली शराब घोटाला मामले में CM केजरीवाल को 15 हजार के बेल बॉन्ड पर मिली जमानत

डब्ल्यूपीएल : बैंगलोर पहली बार बनी चैंपियन, दिल्ली कैपिटल्स को उसी के घर में हराया

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार, शराब नीति मामले में ED की कार्रवाई..!