सीएम केजरीवाल ने जेल से जल मंत्री को यह आदेश दिया, आतिशी मार्लेना ने पढ़कर सुनाया

सीएम केजरीवाल ने जेल से जल मंत्री को यह आदेश दिया, आतिशी मार्लेना ने पढ़कर सुनाया

प्रेषित समय :15:40:21 PM / Sun, Mar 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में रहते हुए अपना पहला निर्देश दिया. आम आदमी पार्टी से जुड़े सूत्रों ने रविवार सुबह यह जानकारी देते हुए बताया कि सीएम केजरीवाल ने जल मंत्रालय को लेकर ऑर्डर जारी किया है. कई लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा था कि आखिर सीएम केजरीवाल ने जेल के अंदर से कौन सा आदेश जारी किया है. ऐसे में आप नेता और दिल्ली की जल मंत्री आतिशी मार्लेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सीएम केजरीवाल का वह आदेश पढ़कर सुनाया.

आतिशी मार्लेना ने सीएम केजरीवाल के हवाले से कहा, मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी और सीवर की काफी समस्याएं हो रही हैं. इसे लेकर मैं चिंतित हूं. चूंकि मैं जेल में हूं, इस वजह से लोगों को जरा भी तकलीफ़ नहीं होनी चाहिए.

बकौल आतिशी सीएम केजरीवाल ने अपने निर्देश में कहा, गर्मियों भी आ रही हैं. जहां पानी की कमी है, वहां उचित संख्या में टैंकरों का इंतजाम कीजिए. मुख्य सचिव समेत अन्य अधिकारियों को उचित आदेश दीजिए ताकि जनता को किसी तरह की परेशानी ना हो. जनता की समस्याओं का तुरंत और समुचित समाधान होना चाहिए. जरूरत पड़ने पर उपराज्यपाल महोदय का भी सहयोग लें. वे भी आपकी जरूर मदद करेंगे.

उधर सीएम केजरीवाल के जेल से भेजे इस आदेश पर बीजेपी सांसद और पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा, दिल्ली में पानी-सीवर की समस्या आपको तब समझ आती है, जब आप जेल में हैं. वह भी कब याद आता है? 9 साल बाद, बहुत देर हो चुकी है केजरीवाल जी, जेल के अंदर से केजरीवाल की लिखी गई स्क्रिप्ट को अब दिल्ली सुनने वाली नहीं है.

बता दें कि सीएम केजरीवाल को दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने गुरुवार रात को गिरफ्तार किया था. वह फिलहाल ईडी की हिरासत में बंद हैं. यह मामला 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की आबकारी नीति को तैयार करने और इसे लागू करने में कथित रूप से हुए भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है. इस नीति को बाद में रद्द कर दिया गया था. इस मामले में आप के शीर्ष नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह न्यायिक हिरासत में हैं. ईडी द्वारा दायर आरोप पत्र में केजरीवाल के नाम का कई बार जिक्र किया गया है और उन्हें इस पूरे घोटाले का किंगपिन करार दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के सीएम केजरीवाल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी और निचली कोर्ट के रिमांड को हाईकोर्ट में चुनौती

दिल्ली : केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी, मंत्री आतिशी, हरजोत बैंस हिरासत में

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार, शराब नीति मामले में ED की कार्रवाई..!

दिल्ली हाईकोर्ट से केजरीवाल की गिरफ्तारी रोकने वाली याचिका खारिज, ईडी से जवाब मांगा 22 अप्रैल को अगली सुनवाई