I.N.D.I.A. ब्लाक केजरीवाल के लिए हुआ एकजुट, गिरफ्तारी को लेकर 31 मार्च को मेगा रैली का निर्णय

I.N.D.I.A. ब्लाक केजरीवाल के लिए हुआ एकजुट, गिरफ्तारी को लेकर 31 मार्च को मेगा रैली का निर्णय

प्रेषित समय :15:20:07 PM / Sun, Mar 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पूरा इंडिया ब्लॉक एकजुट होने की कोशिश में है। इसी क्रम में दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता गोपाल राय ने रविवार (24 मार्च) को घोषणा की कि विपक्षी इंडिया गुट 31 मार्च को एक मेगा रैली आयोजित करेगा। ये घोषणा विपक्ष बनाम नरेंद्र मोदी सरकार के टकराव के बीच की गई है.

गोपाल राय ने इंडिया ब्लॉक के नेताओं की ब्रीफिंग में कहा, जिस तरह से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है, उससे देश भर के वे सभी लोग जो संविधान से प्यार करते हैं और संविधान का सम्मान करते हैं, उनके दिलों में गुस्सा है। ये सिर्फ अरविंद केजरीवाल के बारे में नहीं है, बल्कि एक-एक करके पूरे विपक्ष का सफाया करना है।

आप नेता गोपाल राय ने कहा कि वो विधायकों को खरीद रहे हैं या उन्हें बीजेपी में शामिल होने की धमकी दी जा रही है। जो लोग बिकने, झुकने को तैयार नहीं हैं, उनके खिलाफ फर्जी मामले दर्ज किये जा रहे हैं। इसके अलावा दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ्रहृढ्ढ से रैली के आयोजन को लेकर कहा, रामलीला मैदान एक ऐतिहासिक स्थान है। देश में सबसे बड़ी क्रांतियां रामलीला मैदान से शुरू हुईं। आम आदमी पार्टी भी रामलीला मैदान से उठी। रैली में भारत की सभी पार्टियों के वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे और संबोधित करेंगे।

दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अरविंदर सिंह का बयान

दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अरविंदर सिंह लवली ने कहा, लोकतंत्र खतरे में है। हमारे नेता (कांग्रेस सांसद) राहुल गांधी लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। हम भारत गठबंधन के साझेदारों के साथ मजबूती से खड़े हैं। इससे पहले केजरिवाल ने आज जेल से ही एक नोट के जरिए जल बोर्ड को लेकर आदेश भेजा है। उन्होंने गिरफ्तारी के बाद कहा था कि वो भले ही गिरफ्तार हो गए हैं, लेकिन वो मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे। वो जेल में रहते हुए ही दिल्ली की सरकार को चलाएंगे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के सीएम केजरीवाल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी और निचली कोर्ट के रिमांड को हाईकोर्ट में चुनौती

केजरीवाल की पत्नी ने जनता को सुनाया जेल के अंदर से भेजा गया अरविंद का पत्र, लिखा- मैं जल्द बाहर आऊंगा

#ArvindKejriwal अब जेल से चलेगी सरकार या सुनीता केजरीवाल होंगी मुख्यमंत्री?

कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक ईडी की कस्टडी में भेजा, रिमांड रूम में मनेगी होली

दिल्ली : केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी, मंत्री आतिशी, हरजोत बैंस हिरासत में

सीएम केजरीवाल को जल बोर्ड मामले में भी ED का समन, AAP ने कहा- गिरफ्तार करना है मकसद

दिल्ली शराब घोटाला मामले में CM केजरीवाल को 15 हजार के बेल बॉन्ड पर मिली जमानत