कपिल शर्मा के शो पर ‘नकली हंसी’ हंसती हैं अर्चना? खुद उठाया राज से पर्दा

कपिल शर्मा के शो पर ‘नकली हंसी’ हंसती हैं अर्चना? खुद उठाया राज से पर्दा

प्रेषित समय :09:18:05 AM / Sat, Mar 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने अपकमिंग शो को लेकर चर्चा में हैं. पूरी टीम जोरों-शोरों से शो के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसमें अर्चना पूरण सिंह, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर शामिल हैं. फिलहाल वो अपने शो को लेकर लगातार कई इंटरव्यूज दे रहे हैं. इस दौरान उनसे पूछा गया कि, आखिर क्यों वो शो में खराब जोक्स पर हंसती हैं. तो उन्होंने असली वजह बता दी.

दरअसल अर्चना पूरण सिंह अपनी हंसी को लेकर अक्सर ट्रोल होती रही हैं. उनका खूब मजाक उड़ाया जाता है. ‘द कपिल शो’ के दौरान कपिल भी उनसे इस टॉपिक पर हंसी मजाक करते दिखते हैं. लेकिन अब अर्चना ने खुलासा किया है कि, वो कभी भी किसी बुरे जोक्स पर नहीं हंसती हैं. अर्चना पूरण सिंह ने बताया कि, उन्होंने कभी बुरे जोक्स को न ही एन्जॉय किया. न ही उसपर कभी हंसी हैं. दरअसल डायरेक्टर्स का सोचना था कि, उनकी हंसी किसी भी बुरे जोक्स को उठा सकती है. ऐसे में हर एपिसोड को एडिट करते हुए उनकी हंसी को वहां जोड़ दिया जाता था. दरअसल अर्चना पूरण सिंह कई सालों से कपिल शर्मा शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. उनसे पहले इस कुर्सी पर नवजोत सिंह सिद्धू बैठते थे.

हालांकि, वो इसे दुनिया की सबसे अच्छी नौकरी मानती हैं. क्योंकि हंसते-हंसते उन्हें पैसे कमाने को मिलता है. खैर, इस चक्कर में खूब ट्रोल भी हो चुकी हैं. कई सालों से इस हंसी पर ट्रोल होने के बाद उन्होंने बता दिया कि, वो असली हंसी नहीं है.

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि - ”मेकर्स का सोचना था कि, अगर किसी जोक में पंच नहीं है, तो अर्चना की हंसी जोड़ने से वो उठ जाएगा. पर हर बार ये काम नहीं करता था. ऐसे में वो पंच तो उठा नहीं लेकिन इससे मैं ट्रोलिंग का शिकार हो गई. इस वजह से लोग सोचने लगे कि, ये तो पागल है, किसी भी बात पर बेवजह हंस पड़ती है.”

अपने पक्ष को समझाते हुए अर्चना ने बताया कि, उनकी हंसी एक फीडबैक है कि वो जोक कैसा है. लेकिन वो तभी हंसती हैं जब कुछ सचमुच फनी हो. पहले शो में काम करने वाले एडिटर्स हर खराब जोक को उठाने के लिए उनकी हंसी जोड़ देते थे. लेकिन अब ऐसा नहीं होता है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

न्यूज ब्रॉडकास्टिंग अथॉरिटी ने नफरती शो के लिए 3 टीवी चैनलों पर की कार्रवाई, विवादित वीडियो हटाने के निर्देश

#BiharPolitics इंडिया टीवी-सीएनएक्स ने ही एनडीए की 4 सीटें कम कर दी, सोचो- जनता कितनी कम करेगी?

#BiharPolitics इंडिया टीवी-सीएनएक्स ने ही एनडीए की 4 सीटें कम कर दी, सोचो- जनता कितनी कम करेगी?

छत्तीसगढ़: मां बम्लेश्वरी मंदिर के स्मार्ट टीवी में चला अश्लील वीडियो, ट्रस्ट का कर्मचारी गिरफ्तार