टीवीएफ की 'वेरी परिवारिक' का हुआ धमाकेदार स्वागत

टीवीएफ की

प्रेषित समय :18:56:33 PM / Sat, Mar 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई (अनिल बेदाग). टीवीएफ (द वायरल फीवर) ने बिना किसी शक दर्शकों को अपने दमदार कंटेंट के जरिए बांधे रखा है. अब इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, कंटेंट क्रिएटर ने दर्शकों के लिए अपना नया शो "वेरी पारिवारिक" लाया है. इसमें दर्शकों के लिए एक नया और रिलेटेवल कहानी है.  इसके आने से शो को ऑडियंस से बहुत तारीफ मिली है और इसे एक दमकेदार वापसी के रूप में भी देखा जा रहा है. 

दर्शकों को टीवीएफ की 'वेरी पारिवारिक' फिल्म बहुत पसंद आ रही है. शो में आज के जमाने के कपल की कहानी है, जो अपने माता-पिता के साथ समझदारी से एडजस्ट कर लेते हैं. दर्शक शो की दिल से तारीफ कर रहे हैं और इसे मजेदार कह रहे हैं, इसकी राइटिंग, बैकग्राउंड स्कोर, और बहुत अच्छा है. दर्शक सब्जेक्ट से रिलेट कर रहे हैं.

टीवीएफ अपने शो के साथ आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में सबसे आगे हैं. लिस्ट में उनके 7 शो हैं जो देश के किसी भी दूसरे कंटेंट प्रोड्यूसर से कहीं ज़्यादा हैं. इसके साथ ही, 'द ग्रेट इंडियन कोड' के अलावा, टीवीएफ के पास 2024 में रिलीज़ होने के लिए एक दिलचस्प शो हैं. रोमांचक बात यह है कि दर्शकों को सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो पंचायत, कोटा फ़ैक्टरी और गुल्लक के अगले सीज़न भी देखने को मिलने वाले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

न्यूज ब्रॉडकास्टिंग अथॉरिटी ने नफरती शो के लिए 3 टीवी चैनलों पर की कार्रवाई, विवादित वीडियो हटाने के निर्देश

#BiharPolitics इंडिया टीवी-सीएनएक्स ने ही एनडीए की 4 सीटें कम कर दी, सोचो- जनता कितनी कम करेगी?

#BiharPolitics इंडिया टीवी-सीएनएक्स ने ही एनडीए की 4 सीटें कम कर दी, सोचो- जनता कितनी कम करेगी?

छत्तीसगढ़: मां बम्लेश्वरी मंदिर के स्मार्ट टीवी में चला अश्लील वीडियो, ट्रस्ट का कर्मचारी गिरफ्तार