TMKOC: जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी के खिलाफ धरने पर बैठने की दी धमकी

TMKOC: जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी के खिलाफ धरने पर बैठने की दी धमकी

प्रेषित समय :12:12:32 PM / Sun, Mar 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

तारक मेहता छोड़ने के बाद से ही जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल और शो के निर्माता असित मोदी के बीच कानूनी लड़ाई जारी थी, जिसके बाद अभिनेत्री के हक में फैसला आया। अब जेनिफर मिस्त्री ने असित कुमार मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला जीतने के कुछ दिनों बाद बीते शनिवार को मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन का दौरा किया। अब जेनिफर ने असित मोदी पर एक और आरोप लगा दिया है। दरअसल, जेनिफर ने एक वीडियो बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनपर पिछले साल असित मोदी के खिलाफ दायर की गई एफआईआर को बदलने पर जोर दिया गया था।

शो में मिसेज रोशन की भूमिका निभाने वाली जेनिफर ने हाल ही में निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न का मामला जीता है। हालांकि, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और दावा किया कि निर्माताओं ने उनके केस जीतने से मना कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने पुलिस को लगभग एक साल पहले असित मोदी के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत के आधार पर आरोप पत्र दायर करने का अल्टीमेटम दिया है। जेनिफर ने कानूनी लड़ाई में उनकी जीत को खारिज करने के लिए सिटकॉम के निर्माताओं की आलोचना की है।

वीडियो में उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में आया है कि नीला फिल्म्स की प्रोडक्शन टीम का मानना है कि जेनिफर ने मोदी के खिलाफ कोई केस नहीं जीता है। वे बोल रहे मैं कोई फालतू से महिला समूह के पास गई थीं और वहां पर ऐसा बोल दिया गया तो मेरा ये कहना है कि महिला समूह के पास आपके निर्माता इतने महत्वपूर्ण, इतने बड़े निर्माता, दो बार सुनने के लिए चले गए सब काम छोड़ कर? कमाल हैं।

जेनिफर ने आगे बताया कि वह हाल ही में पवई पुलिस स्टेशन में सीनियर इंस्पेक्टर जीतेंद्र और हीरानंदानी पुलिस स्टेशन में एक एसीपी से मिलीं और उन्हें अल्टीमेटम दिया। उन्होंने कहा कि मैंने उनको अल्टीमेटम दिया है कि अगर आपने जल्दी नहीं किया यह चार्जशीट का काम है तो मुझे भी नहीं पता मैं क्या करूंगी। हो सकता है यहां पर जब द्रौपदी मुर्मू जी आ रही हैं, मैं धरना लेकर बैठ जाऊं।'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म "बस्तर द नक्सल स्टोरी" पर लगे प्रतिबंधों से निपट लूंगी: अदा शर्मा

फिल्म पठान और जवान फिल्म के लिए शाहरूख खान को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

आयुष शर्मा ने जारी किया फिल्म ‘रुसलान’ का नया पोस्टर