पश्चिम बंगाल: हुगली में बीजेपी सांसद उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी पर हमला

पश्चिम बंगाल: हुगली में बीजेपी सांसद उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी पर हमला

प्रेषित समय :08:50:21 AM / Sun, Apr 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हुगली। पश्चिम बंगाल के हुगली से बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं के ऊपर हमले का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि टीएमसी के गुंडों ने मुझे मारा. मेरी गाड़ी पर हमला किया. उसके अंदर बैठने की कोशिश की. जब मैंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर नहीं आई. यहां उम्मीदवारों की सुरक्षा में भारी कमी है. टीएमसी मतदाताओं को डरा-धमका रही है.

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के गुंडों का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है. ये दुस्साहस हुगली में तृणमूल की माफिया पकड़ को उजागर करता है. पूरी घटना का जिक्र करते हुए लॉकेट चटर्जी ने कहा कि हर दिन की तरह मैं शनिवार की रात 9:30 बजे चुनाव कैंपेन समाप्त करके आदिशक्ति गांव के रास्ते बंसुरिया की तरफ जा रही थी. वहां कालीतला नाम के एक जगह से मुझे निमंत्रण मिला था.

लोगों से मिलने और पूजा करने के बाद जब मैं वहां से निकल रही थी तो मुझे देखकर कुछ लोग काले झंडे लेकर ‘गो बैक’ के नारे लगाने लगे. ये देखकर सिक्योरिटी ने उन्हें हटाने की कोशिश की. मैंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस दौरान एक व्यक्ति ने मुझे दो बार मारा और कार के अंदर बैठने की कोशिश की. मेरे ड्राइवर ने उसे धक्का दिया और दरवाजा बंद कर दिया.

इस दौरान जब हमने पुलिस को सूचित किया तो न पुलिस वहां मौके पर नहीं पहुंची और न ही स्थानीय लोगों को इसके बारे में पता चला. बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि घटना के दौरान वार्ड नंबर 22 के पार्षद रंजीत सरदार और अन्य लोग भी वहां मौजूद थे.

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'X' पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'आज रात स्थानीय पार्षद शिल्पी चटर्जी के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रस के गुंडों ने बीजेपी सांसद और हुगली लोकसभा सीट से उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार पर हमला किया। गुंडों का गिरोह ऐसा करने का साहस इसलिए कर सकता है क्योंकि वे जानते हैं कि ममता बनर्जी की पुलिस मूकदर्शक बनी रहेगी। यह इस बात का पक्का संकेत है कि टीएमसी फिर से हुगली हार रही है।'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कलकत्ता हाईकोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को लगाई फटकार, कहा अगर इस मामले में एक प्रतिशत भी सच्चाई है तो यह शर्मनाक है

चक्रवाती तूफान से बंगाल में मचा कोहराम, 5 की हुई मौत, पीएम मोदी ने की ये अपील

इलेक्शन कमीशन ने 24 घंटे के अंदर बंगाल के डीजीपी को फिर बदला, संजय मुखर्जी को मिली कमान