तमिलनाडु में भीषण बस दुर्घटना में दो की मौत, 19 घायल

तमिलनाडु में भीषण बस दुर्घटना में दो की मौत, 19 घायल

प्रेषित समय :14:41:41 PM / Mon, Apr 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

चेन्नई. तमिलनाडु के श्रीविल्लीपुत्तूर में एक निर्माणाधीन पुल के पास एक तेज रफ्तार बस दुर्घटना का शिकार हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 19 लोगों के घायल होने की खबर है. यह दुर्घटना रविवार देर रात हुई. मृतकों की पहचान चेन्नई के के. कार्तिक (20) और कोयंबटूर के वलपराई के एम. मुथुसेल्वी (46) के रूप में हुई.

जानकारी के मुताबिक 19 घायलों में से सात को गंभीर चोटें आईं हैंं. बताया जा रहा है कि दुर्घटना में महेश्वरी (37) नाम की महिला का हाथ कट गया. वह मदुरै सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हैं.

श्रीविल्लीपुत्तूर के पुलिस उपाधीक्षक, मुहेश जयकुमार ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ड्राइवर को यह ध्यान नहीं रहा कि कृष्णनकोइल के पास सड़क पर निर्माण कार्य चल रहा है. ड्राइवर ने निर्माणाधीन पुल की बाईं ओर अस्थायी सड़क पर जाने के बजाय बस को सीधे पुल पर चढ़ा दिया.

अधिकारी ने कहा कि ड्राइवर ने पूछताछ के बाद बताया कि अपनी गलती का एहसास होने के बाद उसने तेज रफ्तार बस को बाईं ओर मोडऩे का प्रयास किया, लेकिन उसने बस से नियंत्रण खो दिया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जैन मुनि विद्यासागर महाराज के दर्शन करने जा रहे तीन श्रद्धालुओं की दुर्घटना में मौत, अनियंत्रित होकर नदी में गिरी कार..!

कांगो में दर्दनाक हादसा: ट्रक और मिनी बस के बीच भीषण भिड़ंत, दुर्घटना में 18 की मौत

8 साल पहले दुर्घटनाग्रस्त हुआ वायुसेना के विमान का मलबा समुद्र की गहराइयों में मिला

MP में नए साल के पहले ही दिन बड़ा हादसा, दो सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत, 6 गंभीर

कोलकाता में 5 मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरने से दो की मौत, दुर्घटनास्थल पर पहुंची सीएम ममता, मुआवजे का ऐलान