AAP ने दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 'जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया

AAP ने दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए

प्रेषित समय :19:09:36 PM / Mon, Apr 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

इस अभियान के तहत, AAP ने गरीबों के हक की लड़ाई, कानूनी न्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कदम उठाने का आश्वासन दिया है। पार्टी के नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी एक सशक्त विकल्प है, जो देश के विकास के मामले में निरंतर कदम बढ़ाती रहेगी।"

आम आदमी पार्टी (एएपी) ने सोमवार को दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए एक नई अभियान शुरू किया जिसमें लोगों से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तीन हफ्ते पहले होने वाली गिरफ्तारी का जवाब देने के लिए पार्टी के समर्थन में वोट देने का अनुरोध किया गया।

एएपी के नेता संदीप पाठक, संजय सिंह, गोपाल राय, और पंकज गुप्ता ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह अभियान शुरू किया। पाठक ने कहा, "यह पहली बार है जब एक वर्तमान मुख्यमंत्री को लोकसभा चुनाव के दौरान गिरफ्तार किया गया है। हम अभियान 'जेल का जवाब वोट से' की शुरुआत कर रहे हैं और हम चाहते हैं कि आप केजरीवाल को सशक्त करें।"

इसके बाद अभियान के लिए नया नारा 'जेल का जवाब वोट से' का एलान किया गया। इस नारे के चारों ओर ही पार्टी का पूरा अभियान घूमेगा। यह नारा दिल्ली के बाहर भी प्रयोग किया जाएगा।

यह नया अभियान अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मन्न ने 8 मार्च को पार्टी की लोकसभा राष्ट्रीय अभियान 'संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल' की शुरुआत की थी।

केजरीवाल की 21 मार्च को निर्धारित दिल्ली अदालत में जमानत पर अरेस्ट होने के बाद, पार्टी ने अपने अभियान को पुनः गणना की। वे 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल में जुड़े हुए हैं जब उन्हें एक दिल्ली अदालत में पेश किया जाएगा।

केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी का उद्देश्य देश के विकास और गरीबी मुक्त भारत की दिशा में एक नई क्रांति लाना है। उन्होंने लोकसभा में आने के लिए लोगों से सहयोग की अपील की और कहा कि जनता को इस बार सत्ता को विश्वास नहीं देना है, बल्कि समर्थन देना है।

इस अभियान के तहत, एएपी ने गरीबों के हक की लड़ाई, कानूनी न्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कदम उठाने का आश्वासन दिया है। पार्टी के नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी एक सशक्त विकल्प है, जो देश के विकास के मामले में निरंतर कदम बढ़ाती रहेगी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अरविंद केजरीवाल की मुख्यमंत्री पद से हटाने की याचिका खारिज: दिल्ली उच्च न्यायालय का निर्णय

पंजाब: सीएम भगवंत मान जाएंगे तिहाड़ जेल, अरविंद केजरीवाल से मिलेंगे, तिहाड़ जेल प्रशासन को लिखी चिट्टी

IPL 2024: मुंबई की पहली जीत, दिल्ली को 29 रन से हराया, स्टब्स की तूफानी पारी काम नहीं आई

दिल्ली हाईकोर्ट की टिप्पणी : जब कोई महिला सोच-समझकर शारीरिक संबंध बनाती है, तो सहमति का आधार गलतफहमी नहीं हो सकती